स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Live video: पुलिस कस्टडी में आराेपी मनचले काे पीटना पड़ा महंगा, देखिए थाने में घटी ये घटना

shivmani tyagi

Publish: Sep 12, 2019 22:06 PM | Updated: Sep 12, 2019 22:08 PM

Shamli

Highlights

  • आराेपी मनचले से थाने में कर दी मारपीट
  • पुलिस ने उठाई लाठी ताे मच गई भगदड़
  • पूरी घटना माेबाइल कैमरे में हुई कैद

शामली। घर में घुसे मनचले को मोहल्ले वासियों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। थाने लेकर आए मोहल्ले वासियों ने जब मनचले के साथ थाने पर ही अभद्रता व मारपीट शुरू कर दी तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके थाने पर मौजूद भीड़ को खदेड़ा। इस दाैरान थाने में भगगड़ मच गई। पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

शामली के थाना थानाभवन क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद में जनपद शामली के एक गांव निवासी एक युवक एक मोहल्ले की एक युवती से मिलने उसके घर पहुंच गया। जब मोहल्ले वासियों को इसकी भनक लगी तो मोहल्ले वासियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। मोहल्ले वासियों के शोर मचाने के बाद मनचला युवक घर से निकलकर भागने लगा। यह देख इकट्ठा हुए मोहल्ले वासियों ने मनचले युवक को पकड़कर मारना पीटना शुरू कर दिया और उसे पीटते हुए थाना थानाभवन पर लेकर पहुंचे। जब पुलिस ने थाने में युवक की पिटाई करते हुए कुछ लोगों को देखा तो पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन मोहल्लेवासी नहीं माने। इस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर मारपीट कर रहे लोगों को थाने से खदेड़ दिया।

मोहल्लेवासियों ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जानकारी देकर बताया कि पकड़े गए युवक ने अपना पता शामली के पास एक गांव का बताया है। युवक ने बताया कि युवती ने उसे फोन कर घर पर बुलाया था। इसके बाद मोहल्ले वासियों ने उसे जानबूझकर पकड़ कर मारना पीटना शुरू कर दिया। अब पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। हालांकि यह पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..