स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नहीं मिला लोन तो महिला ने Bank में मैनेजर समेत अन्य कर्मचारियों की कर दी पिटाई, देखते रह गये लोग- देखें वीडियो

Nitin Sharma

Publish: Dec 01, 2019 14:11 PM | Updated: Dec 01, 2019 14:11 PM

Shamli

Highlights

  • लोन के लिए बैंक में चक्कर लगा रही थी पीडि़ता
  • बैंक कर्मचारियों पर लोन के लिए टरकाने का आरोप
  • लोन न देने से नाराज महिला ने दो साथियों संग की मारपीट

शामली। बैंक में कई बार चक्कर लगाने पर भी लोन न मिलने से नाराज एक महिला ने हंगामा शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उसके साथ पहुंचे तीन युवकों ने बैंक गार्ड से लेकर अधिकारियों संग मारपीट कर दी। महिला लगातार बैंक अधिकारियों से लोन लेने के लिए गुहार लगा रही थी, लेकिन अधिकारी महिला की सुनने को तैयार नहीं थे। जिससे नाराज होकर महिला ने अपने दो साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। पिटाई के बाद बैंक कर्मचारियों ने थाने पहुंचकर महिला की शिकायत की है।

5 और 3 साल की बेटियों को घुमाने के लिए निकले पिता ने कर दी दोनों की हत्या- देखें वीडियाे

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

घटना शामली के थानाभवन कस्बे के सिंडीकेट बैंक की है। जहां कर्मचारियों ने थाने पहुंचकर तहरीर देकर बताया कि उनके बैंक पर क्षेत्र के गांव भनेड़ा निवासी एक महिला राखी अपने दो साथियों के साथ पहुंची और उसने बैंक के कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में बैंक कई कर्मचारी घायल हो गये। जब उन्होंने मारपीट करने का विरोध किया तो आरोपी मौके से फरार हो गये। बैंक कर्मचारियों की तहरीर के बाद थानाभवन पुलिस ने बैंक कर्मचारियों का मेडिकल कराकर मामले की जांच शुरू कर दी।

युवती पर गिरी पानी की बूंद तो गांव में हुआ खूनी संघर्ष, 8 लोग हुए घायल, 4 की हालत गंभीर- देखें वीडियो

बैंक द्वारा लोन न देने से नाराज थी महिला

वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला बैंक कर्मचारियों से लोन ना देने से नाराज थे। इसके चलते महिला आए दिन बैंक अधिकारियों से लोन के लिए चक्कर लगा रही थी, लेकिन वह उसे टरका रहे थे। जिससे परेशान होकर महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

[MORE_ADVERTISE3]