स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शर्मनाकः तमंचे के बल पर विवाहिता से गैंगरेप, पीड़िता ने गांव के ही चार लोगों पर लगाया आरोप

lokesh verma

Publish: Nov 17, 2019 14:48 PM | Updated: Nov 17, 2019 14:48 PM

Shamli

Highlights
- शामली जिले के थानाभवन क्षेत्र के एक गांव की घटना
- पीड़िता ने 3 लोगों के खिलाफ नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ दी तहरीर
- पुलिस बोली- जांच के बाद होगी कानूनी कार्रवाई

शामली. जिले के थानाभवन क्षेत्र महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि जब वह सुबह शौच के लिए गांव से बाहर गई थी। इसी दौरान गांव के ही लोग उसे तमंचे के बल पर ईख के खेत में खींचकर कर ले गए। जहां चार लोगों ने उससे गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस पूरे मामले में जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें- हाईस्पीड बाइक पर बैठे बदमाशों ने महिला के गले से ऐसे झपटी चेन, CCTV में कैद हुई वारदात- देखें वीडियो

दरअसल, घटना शामली जिले के थानाभवन क्षेत्र के एक गांव की है। जहां कि रहने वाली एक विवाहित महिला ने अपने ही गांव के 3 लोगों के खिलाफ नामजद व एक अज्ञात पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि जब वह सुबह शौच के लिए गई थी। उसी दौरान गांव के ही चार व्यक्तियों ने तमंचे के बल पर उसे आतंकित करते हुए ईंख के खेत में खींच लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

महिला का आरोप है कि आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। महिला ने इसकी सूचना डायल 100 को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की बात कह रही है। जबकि थाने पर परिजनों के साथ पहुंची महिला ने पुलिस पर मुकदमा दर्ज नहीं करने व कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाकर न्याय की मांग की है। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें- कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना ने कोर्ट में बुलाकर जमीन खाली करने की दी धमकी, मचा हड़कंप

[MORE_ADVERTISE1]