स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पति रचा रहा था दूसरी शादी, मंडप में पहुंची पत्नी ने किया हंगामा तो एक-एक कर खिसक गए बाराती

Virendra Kumar Sharma

Publish: Jul 16, 2019 10:43 AM | Updated: Jul 16, 2019 10:48 AM

Shamli

खबर की खास बातेंः-

1. दूसरी शादी करने मंडप पर बैठा था दूल्हा
2. मंडप में पहुंची पत्नी ने किया बखेड़ा
3. तहरीर लेकर जांच में जुटी पुलिस

 

शामली. दूसरी शादी रचा रहे दूल्हे की पहली पत्नी के परिजनों ने जमकर पिटाई की। इस दौरान दूल्हे के कपड़े तक फट गए। हंगामा और मारपीट की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शादी रुकवाकर दूल्हे को पूछताछ के लिए महिला थाना ले गई। पहली पत्नी ने आरोप लगाए है कि वह बगैर तलाक लिए ही दूसरी शादी कर रहा है, जबकि कोर्ट में मामला विचाराधीन है। युवक ने पहली पत्नी से तलाक होने के बाद शादी करने की बात बताई है।

यह भी पढ़ें: धर्म परिवर्तन को लेकर यूपी के इस शहर में हंगामा, ईसाई धर्म के चार लोग हिरासत में

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर निवासी एक युवक सोमवार को शादी करने के लिए शामली पहुंचा था। मंडप में सोमवार दोपहर शादी की रस्में निभाई जा रही थी। तभी दूल्हे ही पत्नी अपने परिजनों के साथ पहुंच गई। उसने दूल्हे को खुद का पति बताते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। इसी दौरान महिला के परिजनों ने दूल्हे के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। बताया गया है कि मारपीट के दौरान वह चोटिल हो गया।

यह भी पढ़ें: Prayagraj: हाईकोर्ट के सामने से प्रेमी युगल का जिस SCORPIO से हुआ अपहरण, वह शिवपाल की पार्टी का नेता मांगकर ले गया था

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पहले तो शादी रुकवाई। उसके बाद दूल्हे को थाना ले गई। पहली पत्नी भी परिजनों के साथ थाना पहुंच गई। यहां दोनोें के परिजनों के बीच में जमकर बहस हुई। उधर, मामला बढ़ता देख बाराती वहां से खिसक गए। दूल्हे की पहली पत्नी बताने वाली महिला ने दी तहरीर में कहा है कि उनकी चार पहले शादी हुई थी। वह अक्सर दहेज को लेकर परेशान करने लगा। आए दिन मारपीट करता था। ससुराल पक्ष के लोगों से तंग आकर वह दो साल से मायके में रह रही थी।

पीड़िता का कहना है कि दहेज के दो मामले कोर्ट में चल रहे। महिला ने आरोप लगाए है कि वह बगैर तलाक के ही दूसरी शादी कर रहा है। युवक पक्ष के लोगों का कहना है कि उससे तलाक हो चुका है। बेवजह शादी में रुकावट डाली जा रही है। महिला थाना प्रभारी नीरज चौधरी ने बताया कि बगैर तलाक के दूसरी शादी करने का आरोप महिला ने लगाया है। महिला की तहरीर लेकर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: crime की तर्ज पर अब यूपी के इस शहर में बनेगा बिजली थाना, UPPCL चाेराें पर कसेगा शिकंजा