स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यूपी पुलिस में तैनात सिपाही ने की आत्महत्या, इस चीज से तंग आकर उठाया बड़ा कदम- देखें वीडियो

Nitin Sharma

Publish: Jan 16, 2020 13:28 PM | Updated: Jan 16, 2020 13:28 PM

Shamli

Highlights

  • पुलिस लाइन में पेड़ से लटकर की आत्महत्या
  • सूचना के बाद परिवार में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

 

शामली। जिले की पुलिस लाइन में तैनात यूपी पुलिस के सिपाही हरेंद्र सिंह द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। वही आत्महत्या की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। वही घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक सिपाही के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही घटना की जानकारी परिजनों के दे दी गयी। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

वेस्ट यूपी में फिर बिगड़ा मौसम, इन जिलों में मूसलाधार बारिश से और बढ़ेगी ठिठुरन

दरअसल शामली पुलिस लाइन में तैनात सिपाही हरेंद्र सिंह नाम के सिपाही ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली है। वही सिपाही हरेंद्र सिंह जनपद मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के गाव डालू हेड़ा का रहने वाला था। जो वर्ष 2011 में यूपी पुलिस में भर्ती हुआ था। सिपाही वर्तमान में शामली रिजर्व पुलिस लाइन में आरक्षी के पद पर तैनात था। वही आज दिनांक 15.1.2020 को रात करीब 10 बजे उक्त आरक्षी द्वारा नाइलोन की रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

पुलिस जांच में सामने आई यह वजह

वही इस घटना को पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद होना मान रही है। हालांकि यह हत्या है या आत्महत्या इसकी वजह तो अभी पूरी तरह से स्पष्ट नही हो पाई है, लेकिन पुलिस इसे आत्महत्या का ही नाम दे रही है। वही आरक्षी की मौत के बाद घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गयी है। वही इस सम्बंध में पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

[MORE_ADVERTISE3]