स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत, दो वर्षीय मासूम समेत दो लोगों की मौत के बाद मचा कोहराम

lokesh verma

Publish: Jul 17, 2019 17:32 PM | Updated: Jul 17, 2019 17:32 PM

Shamli

खबर के मुख्य बिंदु-

  • शामली जिले के कांधला कस्बा स्थित गंगेरू मार्ग पर हुआ हादसा
  • दो वर्षीय बच्चे ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान तोड़ा दम
  • हादसे के बाद मृतकों के परिवारों में मचा कोहराम

शामली. कांधला कस्बे के गंगेरू मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़त में एक बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे तुरंत उपचार के लिए कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने हालत नाजुक बताते हुए शामली जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन उपचार के दौरान बच्चे ने भी दम तोड़ दिया। हादसे में मौत के बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें- मेरठ में बाइक की कैंटर से टक्कर में चार दोस्तों की दर्दनाक मौत, मच गया कोहराम

road accident

बताया जा रहा है कि कांधला थाना क्षेत्र के गांव गंगेरू निवासी 45 वर्षीय शफीक पुत्र बात्ती कस्बे के मोहल्ला नई बस्ती निवासी शाहरूख के साथ मंगलवार को बाइक पर सवार होकर गांव से कस्बे की ओर आ रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक गंगेरु रोड क्षेत्र के गांव गढ़ीदौलत के निकट पहुंची तो कस्बे की ओर से आ रहे ललित पुत्र अशोक की बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बाइकों में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि शफीक की मौके पर मौत हो गई। इस दौरान ललित का दो वर्षीय पुत्र रितिक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना डायल 100 पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें- VIDEO: Big News: परेशान सैकड़ों परिवारों ने दी पलायन की चेतावनी, घर के बाहर लिखा-यह मकान बिकाऊ है

road accident

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने घायल बालक की हालत को गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, लेकिन जिला अस्पताल में उपचार के दौरान बच्चे ने भी दम तोड़ दिया। शफीक व बच्चे की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक शफीक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..