स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गलत काम करने से रोका तो बेटे ने मां, बहन और भाई पर चला दी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

Nitin Sharma

Publish: Dec 04, 2019 19:34 PM | Updated: Dec 04, 2019 19:34 PM

Shamli

Highlights

  • मां के रोकने पर आरोपी ने वारदात को दिया अंजाम
  • गोली चलाकर सभी को किया घायल
  • एक माह बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

शामली। गोगवान में आवारा गर्दी व गलत काम करने से रोकने पर एक कलयुगी बेटे ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर मां, भाई व बहन पर गोलियां चला दी। जिससे मां सहित परिवार के चार लोग घायल हो गये थे। उधर आरोपी बेटा वारदात के बाद फरार हो गया। जिसे पुलिस ने मां की शिकायत पर एक माह बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हैदराबाद रेप के बाद पुलिसकर्मी की बहन बैठी धरने पर बताया खुद को असुरक्षित- देखें वीडियाे

दरअसल एक माह पूर्व 16 नवंबर शाम साढ़े 6 बजे गोगवान में अपने बेटे को आवारा गर्दी गलत कार्य से रोकना एक मां को इतना भारी पड़ा कि उसे इसके बदले में गोली खानी पड़ी। आरोपी कलयुगी बेटे ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर परिवार के लोगों पर तंमचे से फायर कर दिये। जिसमें आरोपी की मां मीना, बहन आसमां, भाई उस्मान व चचेरा भाई सुऐब घायल हो गये थे। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया था। जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया था। वही आरोपी बेटे ने परिजनों पर झूठा केस लिखवाने के लिए अपने चचेरे भाई मेहरूब के हाथ में तमंचे से गोली मार दी थी, लेकिन पुलिस ने मामले की गहनता से जांच पड़ताल की तो मामले का खुलासा किया गया। जिसमें आरोपी के चचेरे भाई मेहरूब को पुलिस ने तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया था।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

एक महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी बेटा

मामले में मुन्ना उर्फ हकीमुद्दीन निवासी गोगवान की ओर से आरोपी बेटे तसव्वर, मेहरूब व एक महिला मोमिना निवासी गोगवान के खिलाफ घर में घुसकर देसी तमंचे से जान से मारने की नियत से फायरिंग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया था। वहीं पुलिस ने मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी तसव्वर निवासी गोगवान को दोपहर के समय गांव की नहर पटरी से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा 12 बोर, दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

[MORE_ADVERTISE3]