स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Shamli: मायके जाने से रोका तो विवाहिता ने लगा ली फांसी- Video

sharad asthana

Publish: Jan 21, 2020 15:28 PM | Updated: Jan 21, 2020 15:29 PM

Shamli

Highlights

  • Shamli के मोहल्ला दयानंदनगर का मामला
  • Police को बेड पर पड़ा मिला शव
  • पंखे से लटकी हुई थी महिला की साड़ी

शामली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) में एक नवविवाहिता का संदिग्ध हालात में शव मिला है। उसका शव ससुराल में बेड पर पड़ा मिला। ससुरालियों के मुताबिक, विवाहिता मायके जाने की जिद कर रही थी। रोकने पर उसने फांसी लगा ली। पुलिस (Police) ने मौत के सही कारणों की पुष्टि के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: घर से नौकरी करने की बात कहकर निकलते थे युवक और ट्रेन में बन जाते थे महिला

तहरीर मिलने के बाद होगी कार्रवाई

जानकारी के अनुसार, शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दयानंदनगर में विवाहिता ज्योति का शव घर से बरामद हुआ है। ससुरालियों ने पंखे से लटककर आत्महत्या करने की बात पुलिस को बताई है। पुलिस के पहुंचने पर शव बेड पर पड़ा मिला, जबकि महिला की साड़ी पंखे से लटकी हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। ससुराल पक्ष के मुताबिक, विवाहिता का भाई उसे मायके ले जाने के लिए आया था, लेकिन उन्‍होंने उसे नहीं भेजा। इससे नाराज होकर विवाहिता ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad पुलिस की मुस्‍तैदी से डरे किडनैपर, कांग्रेस पार्षद को छोड़कर भागे अपहरणकर्ता

पिछले साल हुई थी शादी

शामली सीओ जितेन्द्र कुमार का कहना है कि मोहल्‍ला दयानंद नगर में सोनू की 21 वर्षीय पत्‍नी ज्योति द्वारा सुसाइड करने की सूचना मिली थी। उनकी शादी पिछले साल फरवरी में हुई थी। पुलिस को विवाहिता का शव बेड पर पड़ा मिला है। पोस्‍टइमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों को पता चलेगा। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

[MORE_ADVERTISE1]