स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Video: मजार के पास गंदा काम कर रहे थे बदमाश, पुलिस ने मारी गोली

sharad asthana

Publish: Jul 10, 2019 16:06 PM | Updated: Jul 10, 2019 16:06 PM

Shamli

  • एसपी अजय कुमार के निर्देश पर शामली में चलाया जा रहा ऑपरेशन क्रैकडाउन
  • कैराना-तीतरवाड़ा रोड पर हथ‍ियार तस्‍करों से हुई मुठभेड़
  • पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल

शामली। कैराना कोतवाली पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता मिली है। एसपी अजय कुमार के आदेश पर कैराना कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने हथियार तस्करों को ललकारते हुए दो बदमाशों को दबोचा है। पुलिस ने दोनों के कब्जे से 12 तमंचे और असलहे बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: यूपी पुलिस की धर-पकड़, ग्रेटर नोएडा में रह रहे पकड़े गए 40 विदेशी युवक-युवती

तड़के 4 बजे हुई मुठभेड़

ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बुधवार तड़के 4 बजे कैराना तीतरवाड़ा रोड पर गश्त कर रहे थे। उन्‍हें तीतरवाड़ा से बुच्चाखेड़ी के रास्ते पर मजार के पास ईंख के खेत में हथियार बनाने की जानकारी मिली। इस पर कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए दोनों बदमाशों को ललकारा। बदमाश पुलिस को देखकर फायरिंग करने लगे। इसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई।

यह भी पढ़ें: इस तेजतर्रार IAS से की थी डीएम Abhay Singh ने पहली शादी, इन विवादों से रहे चर्चा में

ये हैं बदमाशों के नाम

घायल बदमाश ने अपना नाम विक्की पुत्र सोमपाल निवासी लिसाड़ थाना शामली बताया है। पुलिस ने मौके से बदमाश के साथी रामकुमार उर्फ छोटू पुत्र सुरेंद्र निवासी लिसाड़ थाना शामली को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों के कब्जे से 10 तमंचे, दो पौनी बंदूक, दो कारतूस व दो खोखे बरामद किए हैं। पुलिस ने ईंख के खेत से असलहा बनाने के उपकरण दो हथौड़ी, एक वेल्डिंग मशीन, एक चश्मा और लोहे काटने वाली आरी बरामद किए। पुलिस ने घायल बदमाश को कैराना अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे मुजफ्फरनगर रेफर कर दिया गया। एसपी अजय कुमार का कहना है क‍ि दोनों बदमाश काफी समय से हथियार बनाकर इनकी तस्करी कर रहे थे। पुलिस दोनों बदमाशों की क्राइम हिस्ट्री की जांच पड़ताल कर रही है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर