स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इस मुस्लिम विधायक को तलाश करते हुए घर तक पहुंची पुलिस फोर्स तो मची अफरा-तफरी, देखें वीडियाे

Nitin Sharma

Publish: Sep 22, 2019 13:02 PM | Updated: Sep 22, 2019 13:02 PM

Shamli

Highlights

  • विधायक के खिलाफ अलग अलग मामलों में दर्ज है ग्यारह मुकदमे
  • हाल में ही विधायक का एसडीएम से बहस का वीडियो हुआ था वायरल
  • गिरफ्तारी के आदेश पर पुलिस विधायक का पता लगाने के लिए दे रही दबिश

शामली। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ समय से सुर्खियों में रहने वाली विधानसभा सीट कैराना के चर्चित सपा विधायक नाहिद हसन की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने छापामारी शुरू कर दी है। शामली पुलिस ने सपा विधायक के घर दबिश दी। इस दौरान एसपी शामली के साथ भारी संख्या में पुलिस फोर्स व पीएसी और पैरामिलिट्री फोर्स के जवान साथ रहे। दबिश के दौरान विधायक घर से फरार मिले। एसपी ने बताया कि 4 मामलों में न्यायालय से विधायक के विरुद्ध वारंट जारी हुए हैं। न्यायालय के आदेश का पालन कराने के लिए उनके आवास पर दबिश देने गए थे, वो जब तक गिरफ्तार नहीं होते तब तक तलाश जारी रहेगी।

स्कूल से घर जा रही छात्रा को अचानक घर में खींचकर युवक ने की घिनौनी हरकत, जानकर सन्न रह गये लोग

दरअसल शामली की किरणों कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ऑल दरमियान में सपा विधायक नाहिद हसन रहते है। उनकी करीब 13 दिन पूर्व गाड़ी चेकिंग को लेकर एसडीएम कैराना व सीओ कैराना से झड़प हो गई थी, जिसमें विधायक ने अधिकारियों के साथ बदसलूकी कर दी थी। पुलिस ने विधायक को बार-बार गाड़ी के कागज लाने को कहा, लेकिन विधायक आज तक गाड़ी के कागज नहीं दिखा सके। इसी के साथ-साथ शामली जिले में विभिन्न थानों में नाहिद हसन के विरुद्ध गंभीर धाराओं में 11 मुकदमे दर्ज हैं।

 

इन मुकदमों में गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही टीम

विधायक के खिलाफ 4 मामलो में न्यायालय ने गिरफ्तारी के आदेश जारी कर रखे हैं। शनिवार को अजय कुमार व जिलाधिकारी अखिलेश सिंह कई थानों की फोर्स, पीएससी की कंपनी व पैरामिलिट्री फोर्स के जवान को साथ लेकर कैराना विधायक नाहिद हसन के आवास पर उनकी गिरफ्तारी को लेकर दबिश देने पहुंचे। इस दौरान उनके घर में सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन विधायक अपने आवास पर नहीं मिले और ना ही वह गाड़ी मिली। जो गाड़ी के कागजात दिखाने को लेकर विधायक ने अधिकारियों से बदसलूकी की थी।

एक्सप्रेस वे पर ट्रक खड़ा देख बदमाशों ने ऐसी वारदात को दिया अंजाम, जानकर हैरान रह गई पुलिस

विधायक पर दर्ज है 11 मुकदमे

एसपी शामली अजय कुमार ने बताया कि विधायक के विरुद्ध विभिन्न थाना क्षेत्रों में 11 मुकदमे दर्ज हैं जिनमें से 4 मुकदमों में न्यायालय के द्वारा उनकी गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं। इसी क्रम में शनिवार को विधायक की तलाशी को लेकर उनके घर में सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन विधायक नहीं मिले। विधायक के सभी ठिकानों पर पुलिस लगातार दबिश दे रही है और यह दबिश जब तक जारी रहेंगी। अब तक सभी मामलों में विधायक पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और यह दुर्भाग्यपूर्ण है, इस मामले में पुलिस को गिरफ्तारी का अधिकार है।