स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

UP Police ने चोर पकड़ने को इस Technology का किया इस्तेमाल, हर कोई कर रहा तारीफ, देखें वीडियो

Rahul Chauhan

Publish: Oct 10, 2019 15:34 PM | Updated: Oct 10, 2019 15:35 PM

Shamli

Highlights:

-तीन चोरों को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को बरामद कर लिया है

-पुलिस ने चोरों से पूछताछ करते हुए उनको जेल भेज दिया है

-8 सितंबर को कस्बा बनत से एक दस टायरा ट्रक चोरी हो गया था

शामली। आदर्श मंडी पुलिस ने चोरी हुए ट्रक में लगे जीपीएस सिस्टम की मदद से तीन चोरों को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को बरामद कर लिया है। पुलिस ने चोरों से पूछताछ करते हुए उनको जेल भेज दिया है। बुधवार को सीओ सिटी जितेन्द्र कुमार ने थाना आर्दाश मंडी में बताया कि गत 8 सितंबर को कस्बा बनत से एक दस टायरा ट्रक चोरी हो गया था।

यह भी पढ़ें : सहेली के साथ बुआ के घर से जा रही थी युवती, तभी दो युवकों ने कमरे में खींचा और फिर जो हुआ…

जिसमें उजेर खान पुत्र किफायत खान निवासी मौहल्ला हकीकतनगर ने पुलिस को तहरीर देकर ट्रक को बरामद कराये जाने की मांग की थी। ट्रक मालिक ने बताया था कि उसके ट्रक में जीपीएस सिस्टम लगा हुआ है। जिसकी मदद से पुलिस ने मामले में कार्यवाही की तो ट्रक की लोकेन रूद्रपुर की पता चली। जिसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन करते हुए कोतवाली पुलिस रूद्रपुर की मदद से ट्रक को तीन चोरों के साथ बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें : मासूम छात्रा ने नहीं किया ये काम तो सरकारी स्कूल के हेड मास्टर ने दी ऐसी तालिबानी सजा- देखें वीडियाे

पकड़े गए तीनों शतिर चोर शतिर किस्म के अपराधी है, जिन्होने अपने नाम जफर पुत्र इकराम, मोहिद पुत्र शब्बू, आबिद पुत्र मेंहदी निवासी बहेडी जनपद बरेली बताया है। पुलिस ने बताया कि तीनों चोर पहले शमली एआरटीओ कार्यालय आये थे, जहां से वह पहले पानीपत गए और बाद में लौटते समय बनत पेट्रोल पम्प के पास से ट्रक चोरी किया है। पुलिस ने चोरों से पूछताछ करते हुए उनको जेल भेज दिया है।