स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महिला को युवक से हुआ प्यार तो पति संग कर दी वारदात, कैमरा सामने आते ही करने लगी ऐसी हरकत, देखें वीडियो

Rahul Chauhan

Publish: Sep 06, 2019 16:01 PM | Updated: Sep 06, 2019 16:02 PM

Shamli

खबर की मुख्य बातें-

-शामली जिले के कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा एलम के जंगल की है

-यहां पर 2 दिन पूर्व एक युवक का शव मिला था

-युवक को यातनाएं देकर हत्या की गई थी

शामली। जनपद में 2 दिन पूर्व हुई युवक प्रमोद कश्यप की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर सुपारी देकर दो सुपारी किलर से कराई थी। पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर कातिल पत्नी व उसके प्रेमी प्रमोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या करने वाले दोनों सुपारी किलरों की पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: जमीन मिलते ही बनाएंगे विश्वविद्यालय, लोगों को एयरपोर्ट का भी तोहफा : सीएम योगी

बता दें कि वारदात शामली जिले के कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा एलम के जंगल की है। यहां पर 2 दिन पूर्व एक युवक का शव मिला था। युवक को यातनाएं देकर हत्या की गई थी। पुलिस के लिए युवक की हत्या का खुलासा करना चुनौती बना हुआ था। लेकिन पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर वारदात का खुलासा कर दिया और पुलिस की जांच में जो तथ्य सामने आए उसमें मृतक की पत्नी सोनिया ही इस पूरी वारदात का सूत्रधार निकली। सोनिया ने अपने प्रेमी प्रमोद कुमार के साथ मिलकर अपने पति की हत्या सुपारी देकर कराई थी।

यह भी पढ़ें : आईजी और कमिश्नर कर रहे थे निरीक्षण तभी हुई ऐसी वारदात कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो

इस मामले में पुलिस ने मृतक की हत्यारन पत्नी सोनिया व उसके प्रेमी प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया। सोनिया को जब मीडिया के सामने पेश किया गया तो पहले तो ना नुकड़ करती रही। लेकिन बाद में पति की हत्या किए जाने पर उसे पछतावा भी नजर आ रहा था। सोनिया के प्रेमी प्रमोद कुमार ने बताया कि हत्या करने के लिए उपचार जिसके बाद उसने 40 हजार रुपए में सुपारी देकर कैराना निवासी दो युवकों से प्रमोद कश्यप की हत्या कराई। हत्या करने के बाद दोनों सुपारी किलर फरार हो गए। सीओ कैराना राजेश कुमार ने बताया कि हत्या की साजिश रचने में मृतक प्रमोद कश्यप की पत्नी सोनिया व उसके प्रेमी प्रमोद कुमार को गिरफ्तार किया है। बाकी दो सुपारी किलर साजिद उर्फ सादा व महबूब फरार है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।