स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: हत्या और लूट को अंजाम देकर फरार चल रहे बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुठभेड़ में सिपाही भी घायल

Ashutosh Pathak

Publish: Jun 20, 2019 14:43 PM | Updated: Jun 20, 2019 14:43 PM

Shamli

  • मुठभेड़ में पुलिस ने हत्या और लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार
  • आरोपी का दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार
  • फायरिंग में एक सिपाही को भी लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

शामली। शामली के थानाभवन में रसीदगढ़ मार्ग पर पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश को पुलिस ने पैर में गोली लगने पर गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। जबकि हाथ मे गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया। पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है।

दरअसल 15 अप्रैल को चरथावल थाना क्षेत्र के गांव इंदरगढ़ माजरा निवासी दीपक अपने पिता के साथ क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी स्थित भारतीय स्टेट बैंक से 60 हजार रुपए निकालकर बाइक से अपने गांव लौट रहा था। जैसे ही वह गांव से बाहर निकले तो पीछे से आये दो बदमाश दीपक को गोली मारकर उससे 60 हजार लूटकर फरार हो गए थे। अस्पताल जाते वक्त दीपक की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: Porn Video दिखाकर आठ साल की मासूम से पड़ोसी ने की शर्मनाक हरकत
मामले में पुलिस पूर्व में हत्या व लूट के एक आरोपी साकिब निवासी हसनपुर लुहारी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि दूसरा आरोपी सुल्तान उर्फ कल्लू निवासी खतौली फरार चल रहा था। बुधवार रात करीब दस बजे पुलिस को सूचना मिली कि सुल्तान आबादगढ़ गांव से अपने एक साथी के साथ बाइक पर आ रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फॉयरिंग कर दी। इसमें एक सिपाही अमित हाथ में गोली लगने से घायल हो गया।

पुलिस की जवाबी करवाई में सुल्तान पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। एसपी अजय कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाश ने लुहारी की घटना को अंजाम दिया था। उसके ऊपर विभिन्न थानों में हत्या व लूट के एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। उसके ऊपर 25 हजार का इनाम है। जबकि फरार हुए बदमाश का नाम नईम निवासी गंगोह है। नईम की तलाश के साथ उसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

ये भी पढ़ें: डिंपल यादव यहां से लड़ सकती हैं उपचुनाव