स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस कस्टडी से भागा मनचला, इसके बाद लोगों ने पकड़कर जो किया

Iftekhar Ahmed

Publish: Sep 12, 2019 21:14 PM | Updated: Sep 14, 2019 12:30 PM

Shamli

  • मनचले को लोगों ने पकड़कर की पिटाई
  • पुलिस ने थाने पिटाई कर रहे लोगों को खदेड़ा
  • पीड़ित बोला, फोन करके युवती ने घर पर बुलाया था

 

शामली. घर में घुसे मनचले को मोहल्ले वासियों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। थाने लेकर आए मोहल्ले वासियों ने जब मनचले के साथ थाने पर ही अभद्रता और मारपीट शुरू कर दी तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके थाने पर मौजूद भीड़ को खदेड़ा। इसके बाद मौके का फायदा उठाकर पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला। लेकिन, एक बार फिर वह लोगों की गिरफ्त में आ गया, जहां लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- पति को छोड़ प्रेमी के घर पहुंच गई तीन बच्चों की मां, उसके बाद जो हुआ...

शामली के थाना थानाभवन क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद में एक युवक एक मोहल्ले की एक युवती से मिलने उसके घर पहुंच गया। जब मोहल्ले वासियों को इसकी भनक लगी तो मोहल्ले वासियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। मोहल्ले वासियों के शोर मचाने के बाद मनचला युवक घर से निकलकर भागने लगा, जिसके बाद मोहल्ले वासियों ने मनचले युवक को पकड़कर मारना-पीटना शुरू कर दिया। उसे पीटते हुए थाना थानाभवन पर लेकर पहुंचे। जब पुलिस ने थाने में युवक की पिटाई करते हुए कुछ लोगों को देखा तो पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन मोहल्ले वासी नहीं माने। तभी पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर मारपीट कर रहे लोगों को थाने से खदेड़ दिया।

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को ऐसे किया पस्त कि पसर गया सन्नाटा

मोहल्ले वासियों ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जानकारी देकर बताया कि पकड़े गए युवक ने अपना पता शामली के पास एक गांव का बताया है। युवक ने जानकारी देकर बताया कि युवती ने उसे फोन कर घर पर बुलाया था, जिसके बाद मोहल्ले वासियों ने उसे जानबूझकर पकड़ कर मारना-पीटना शुरू कर दिया। अब पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। हालांकि, यह पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।