स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: घर में अकेला देख रिश्ते में भतीजे ने महिला के साथ किया रेप, थाने गई पीड़िता को पुलिस ने भगाया

Ashutosh Pathak

Publish: Jul 10, 2019 09:36 AM | Updated: Jul 10, 2019 10:08 AM

Shamli

  • पड़ोसी में रह रहे रिश्ते में भतीजे ने महिला से किया रेप
  • पति के साथ थाने पहुंची महिला को पुलिस ने थाने से भगाया
  • एसपी ने मामले में जाेच के दिए आदेश

शामली। जब पुलिस ही पीड़ित का सहयोग नहीं करेगी तो उन्हें न्याय कैसे मिलेगा, ये आरोप है रेप पीड़िता का। दरअसल शामली ( Shamli ) में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। जहां महिला को अकेला पाकर पड़ोसी में रह रहे रिश्ते में भतीजे ने वारदात को अंजाम दिया। लेकिन पीड़िता और उसके पति का आरोप है कि जब वो दोनों थाने शिकायत लेकर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया और दोबारा शिकायत लेकर जाने पर हवालात में बंद करने की धमकी दी। पीड़ितों का आरोप है कि वह अब कार्रवाई के लिए किस के पास जाए क्योंकि वह अब दर-दर भटकने को मजबूर है ।

दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव जासला का है, जसाला निवासी महिला से रेप हुआ है। रेप का आरोप रिस्ते के भतीजे पर लगा है। बताया जा रहा है महिला घर पर अकेली थी। उसी बीच आरोपी युवक आया और महिला से जबरन रेप किया और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। आरोपी का नाम हरिओम है जो रिश्ते में भतीजा लगता है। जब शाम के समय महिला का पति घर वापस पहुंचा तो महिला ने सारी आप बीती अपने पति को बताई। शिकायत लेकर पीड़ित पति व महिला कांधला थाना पहुंचे और एसओ संजीव विश्नोई से मिले। उनका आरोप है कि शिकायत करने पर थानाध्यक्ष संजीव विश्नोई गुस्से में आ गए और दोनों को महिला कांस्टेबल को बुलाकर थाने से बाहर का रास्ता दिखाया और शिकायत करने पर दोनों को हवालात में बंद करने की धमकी भी दी।

ये भी पढ़ें : VIDEO: माॅब लिंचिंग के विरोध जुलूस में बवाल के आरोपी के अवैध हाॅस्पिटल पर चला हथौड़ा

वह इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि कांधला थाने में एक एप्लीकेशन प्राप्त हुई है। जिसमें भतीजे के ऊपर रेप करने का आरोप लगाया है। इसमें कांधला प्रभारी निरीक्षक को निर्देशित कर दिया गया है कि इसमें जांच की जाए और तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाए। उधर रेप पीड़िता को थाने से भगाने और उसके पति को जेल के अंदर डालने के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले में क्षेत्राधिकारी कैराना को पूरे मामले की जांच सौंप दी गई है और जांच कर रिपोर्ट देने की बात कही गई है जो भी जांच के बाद सामने आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Choreographer ने love marriage के तीन महीने बाद ही कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा......