स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: इस समाजवादी विधायक को हाथ में माइक और लाउडस्पीकर लेकर खोज रही योगी की पुलिस

Virendra Kumar Sharma

Publish: Oct 07, 2019 13:03 PM | Updated: Oct 07, 2019 13:05 PM

Shamli

Highlights

. कैराना सीट से विधायक है नाहिद हसन
. दर्ज मुकदमे में फरार चल रहे विधायक
. कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने चस्पा किया नोटिस

 

शामली. पश्चिमी उत्तर प्रदेश की चर्चित विधानसभा सीट कैराना एक बार फिर सुर्खियों में है। इस सीट से समाजवादी विधायक नाहिद हसन को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। लेकिन उनकी पुलिस अभी तक नाहिद हसन पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े है। रविवार को पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर नाहिद हसन के घर की कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है।

यह भी पढ़ें: BIG NEWS: यूपी रोडवेज ने दिवाली पर दिया यात्रियों को बड़ा तोहफा, यूपी के 25 शहरों में चलेगी अतिरिक्त बसें

बता दें कि शामली की किरणों कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ऑल दरमियान में समाजवादी विधायक नाहिद हसन रहते है। जनवरी 2018 में नाहिद हसन के खिलाफ धोखाधड़ी के मुकदमे में कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किए थे। तभी से पुलिस की 11 टीमें उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। पिछले सप्ताह कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। एसपी अजय कुमार के मुताबिक, कोर्ट के आदेश पर कुर्की का लेटर चस्पा कर दिया है।

वहीं, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने के लिए मुनादी का सहारा भी लिया है। पुलिस हाथ में माइक लेकर सपा विधायक नाहिद हसन को खोज रही है। दरअसल पुलिस उन्हें लखनऊ से लेकर इलाहाबाद तक घेराबंदी में लगी है, लेकिन विधायक हाथ नहीं आ रहे। हाथ में लाउडस्पीकर और माइक लेकर पुलिस गली, मोहल्ले और चौराहे पर पुलिस मुनादी कर रही है। पुलिस का कहना है कि नाहिद हसन की सूचना देने वाले का नाम और पता गुप्त रखा जाएगा। अगर किसी को विधायक की जानकारी है तो वह पुलिस को सूचना दें। पुलिस के साथ एक ढ़ोल वाला भी है।