स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर में नवविवाहिता को अकेला पाकर ससुर ने की गंदी हरकत, देखें वीडियो

lokesh verma

Publish: Jan 15, 2020 16:22 PM | Updated: Jan 15, 2020 16:22 PM

Shamli

Highlights
- शामली जनपद के थानाभवन क्षेत्र के एक गांव का मामला
- पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार
- महिला के मेडिकल के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

शामली. शामली जिले के थाना भवन क्षेत्र में एक ससुर ने अपने बेटे की बहू के साथ दुष्कर्म की कोशिश की है। पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर आरोपित ससुर के खिलाफ पुलिस से शिकायत करते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- Nirbhaya गैंगरेप के दोषियों को फांसी देने पर पवन जल्‍लाद को मिलेंगे 1 लाख रुपये, जानिए कितनी है सैलरी

दरअसल, मामला शामली जनपद के थानाभवन क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी 3 माह पहले ही पड़ोसी जिले सहारनपुर के गंगोह थाना क्षेत्र में हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुराल वाले शादी के कुछ दिन बाद से ही अतिरिक्त दहेज न मिलने के कारण परेशान करने लगे। महिला ने बताया कि मंगलवार को तो हद ही हो गई। उसने बताया कि वह घर में अकेली थी। इसी बीच ससुर ने मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। आरोप है कि विरोध करने पर उसके ससुर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

पड़ोसियों ने इसकी सूचना महिला के परिजनों को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने डायल 112 की मदद से पीड़िता को मुक्त कराया। अब थानाभवन थाने पर पहुंची महिला ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराकर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- फिल्मी अंदाज में की जा रही था शराब की तस्करी, पुलिस ने देखा नजारा तो रह गई दंग

[MORE_ADVERTISE1]