स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

2 साल से फरार प्रेमी-प्रेमिका अचानक बच्चा लेकर पहुंचे थाने, इसके बाद जो हुआ- देखें वीडियो

Nitin Sharma

Publish: Nov 17, 2019 16:08 PM | Updated: Nov 17, 2019 16:08 PM

Shamli

Highlights

  • एक ही मोहल्ले में रहते थे दोनों युवक-युवती
  • परिजनों के खिलाफ में आने पर फरार हो गये थे युवक-युवती
  • अब सुरक्षा की गुहार लेकर थाने पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका

शामली। जिले के कांधला कस्बे से दो वर्ष पूर्व फरार प्रेमी युगल अचानक थाने जा पहुंचा। यह देखते ही पुलिसकर्मी भी दंग रह गये। प्रेमी युगल न खुद को परिजनों से खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। वही जांच के बाद पुलिस ने प्रेमी युगल को सुरक्षा देते हुए प्रेमी के घर भेज दिया है।

पशु पैठ के विरोध में केंद्रीय मंत्री के घर के बाहर धरने पर बैठे यह शख्स, बंद नहीं हुई पैठ तो दी ये कदम उठाने की चेतावनी- देखें वीडियो

घर छोड़कर फरार हो गये थे प्रेमी युगल

जनपद शामली कांधला कस्बे के मोहल्ला खैल निवासी गुलफाम को अपने मोहल्ले की ही युवती हीना से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वर्ष 2017 में प्रेमी युगल घर से फरार हो गया था। काफी तलाश के बाद भी प्रेमी युगल का कोई सुराग नहीं लगा सका था। युवती के परिजनों ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती को बरामद कर कोर्ट में पेश कर दिया था।युवती के बालिग होने के कारण कोर्ट ने युवती को उसके प्रेमी के साथ भेज दिया था।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

थाने पहुंचकर लगाई ऐसी गुहार

प्रेमी युगल रविवार को थाने पहुंच गया। जहां पर उन्होंने थाना प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतुरा से मिलकर युवती ने अपने परिजनों से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है। थाना प्रभारी ने प्रेमी युगल को पुलिस सुरक्षा में प्रेमी के घर पहुंचा दिया है।

[MORE_ADVERTISE3]