स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

किशोरी से मोबाइल छीनना पड़ा भारी, छात्रा ने सरेबाजार चोर को सिखाया सबक, देखें Live Video

lokesh verma

Publish: Jan 16, 2020 13:21 PM | Updated: Jan 16, 2020 13:21 PM

Shamli

Highlights
- शामली जिले के कस्बा थानाभवन थाना क्षेत्र की घटना
- सरेआम चोर की जूते से पिटाई का वीडियो हुआ वायरल
- पुलिस ने मोबाइल चोर को लिया हिरासत में

शामली. शामली में मोबाइल छीनकर भाग रहे एक चोर की बीच सड़क पर पिटाई का लाइव वीडियो सामने आया है। एक किशोरी चोर को उसी के जूते से जमकर पीट रही है। बताया जा रहा है कि चाेर ने युवती का मोबाइल छीना था, जिसके बाद किशोरी ने लोगों की मदद से चोर को पकड़कर जमकर धुना। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मोबाइल चोर को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटी है।

यह भी पढ़ें- चढ़त के दौरान दूल्हे के सामने डांस कर रहे थे बाराती, अचानक पसर गया सन्नाटा

दरअसल, यह घटना शामली जिले के कस्बा थानाभवन थाना क्षेत्र की है। जहां एक लड़की अपनी मां के साथ में बाजार में शॉपिंग करने के लिए आई हुई थी। बताया जा रहा है कि लड़की बाजार में मोबाइल पर बात करते हुए चल रही थी। इसी बीच मौके का फायदा उठाते हुए पीछे से आए एक चोर ने किशोरी से मोबाइल छीन लिया। इसके बाद किशोरी ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनते पास खड़े कुछ युवकों ने भागकर चोर को पकड़ लिया और लड़की का मोबाइल वापस दिला दिया।

बताया जा रहा है कि चोर को देखकर किशोरी गुस्से में आगबबूला हो उठी। इसके बाद किशोरी ने भरे बाजार में चोर की उसी के जूते से जमकर पिटाई की। लड़की के इस साहस मौके पर मौजूद लोगों ने खूब तारीफ की। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया है। लड़की की तहरीर पर पुलिस आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है। बता दें कि चोर को पीटने वाली किशोरी कक्षा 10 की छात्रा है। जूतों से चोर की लाइव पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- पंखे से झूलता मिला युवती का शव, दीवार पर लिखा I' M Responsible For My Death, पुलिस और वकील के लिए छोड़ा मैसेज

[MORE_ADVERTISE1]