स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हत्या के बदले हत्या का आरोप लगाते हुए कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा से न्याय की गुहार, देखें Video

lokesh verma

Publish: Nov 13, 2019 10:36 AM | Updated: Nov 13, 2019 10:36 AM

Shamli

Highlights
- शामली जिले के थाना भवन रेलवे स्टेशन पर महिला का शव मिलने का मामला
- परिजन बोले- अपहरण के बाद की गई महिला की हत्या
- कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के कैंप कार्यालय पहुंचे मृतका के परिजन

शामली. जिले के थाना भवन में रेलवे लाइन पर महिला का शव मिलने के मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए न्याय की मांग की है। महिला के परिजनों ने कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा (Cabinet Minister Suresh Rana) के कैंप कार्यालय पहुंचकर मृतक महिला की पुत्रवधू के परिजनों के खिलाफ ही अपहरण कर हत्या (Murder) करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इस पर कैबिनेट मंत्री के पीआरओ ने थाना प्रभारी थाना भवन को मुकदमा दर्ज कर निष्पक्ष कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- Shamli: गन्‍ना मंत्री के क्षेत्र के किसान भड़के, मांग पूरी नहीं होने पर दी आंदोलन की चेतावनी- देखें वीडियो

दरअसल, मामला शामली (Shamli) जिले के थाना भवन रेलवे स्टेशन का है। जहां सोमवार को एक महिला का शव रेलवे लाइन पर पड़ा मिला था। महिला की शिनाख्त नहीं होने के कारण पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इसके बाद महिला की पहचान आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव गोमतीपुर निवासी मेमकला पत्नी सतीश के रूप में हुई। इसकी जानकारी मिलते ही महिला के परिजन दर्जनों ग्रामीणों के साथ उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के कैंप कार्यालय पहुंचे।

मृतक महिला के देवर प्रमोद कुमार ने थानाध्यक्ष के नाम तहरीर देकर आरोप लगाया कि मृतका की पुत्रवधू की हत्या के आरोप में मेमकला के परिजन जेल में बंद है। पुत्रवधू के परिजनों ने उन्हें हत्या के बदले हत्या की धमकी दी थी। मृतक महिला मेमकला के देवर ने मृतक की पुत्र वधू के तीन परिजनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिख कार्रवाई की मांग की है। कैबिनेट मंत्री के पीआरओ नरेंद्र त्यागी ने थाना प्रभारी थाना भवन को मुकदमा दर्ज कर निष्पक्ष कार्रवाई के आदेश दिए। इस पर थाना प्रभारी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें- Video: यूपी रोडवेज की शटल बस सेवा शुरू, योगी सरकार ने किया 25% छूट का ऐलान

[MORE_ADVERTISE1]