स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Movie Panipat के विरोध में उतरा जाट समुदाय, सिनेमा थिऐटर पर पहुंचकर किया हंगामा- देखें वीडियाे

Nitin Sharma

Publish: Dec 10, 2019 20:01 PM | Updated: Dec 10, 2019 20:01 PM

Shamli

Highlights

  • विरोध में उतरे जाट समुदाय के लोगों ने हटाये पोस्टर
  • डीएम को ज्ञापन सौंपकर फिल्म हटवाने की मांग की
  • फिल्म में से महाराज सूरजमल का किरदार हटाने की कर रहे मांग

 

शामली। फिल्म पानीपत का शामली में जाट समुदाय के लोगों द्वारा जमकर विरोध किया गया। जाट समुदाय के लोगों ने पहले तो डीएम को ज्ञापन सौंपा। उसके बाद सिनेमा थिएटर में जाकर लगी फिल्म पानीपत का विरोध जताते हुए सिनेमा थिएटर के बाहर लगे बैनर फाड़ दिये। इस दौरान मौके पुलिस फोर्स तैनात की गई।

दरअसल मशहूर निर्देशक आशुतोष गोवारिकर एक बार फिर सुर्खियों में है। वजह है उनकी फिल्म पानीपत। फि़ल्म पानीपत में उन्होंने महाराज सूरजमल का किरदार जिस तरीके से पेश किया है। उससे समाज के लोगो में खासा रोष है। उनके मुताबिक महाराजा सूरजमल के किरदार को तोड़मरोड़कर इस फि़ल्म में पेश किया गया है। जिस तरह का किरदार फि़ल्म में महाराजा सूरजमल का दर्शाया गया है। वह वास्तविक जीवन में बिल्कुल इसके विपरीत थे। महाराजा सूरजमल एक महान व्यक्तित्व के व्यक्ति थे। साथ ही एक महान योद्धा भी रहे, लेकिन लोकप्रियता पाने के लिए फि़ल्म निर्माता इस तरह किसी के भी किरदार के साथ खिलवाड़ कर देते हैं। महाराजा सूरजमल को मानने वाले लोगों के मुताबिक ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि आशुतोष गोवारिकर ने किसी महान व्यक्ति की छवि को धूमिल किया है। इससे पूर्व भी फि़ल्म पद्मावत को लेकर भी खासा बवाल हुआ था।

 

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

किरदार को हटवाया जाये

लोगों के मुताबिक, इस फि़ल्म में जिस तरह महाराजा सूरजमल का किरदार दिखाया गया है। उसे तुरंत फि़ल्म से हटाया जाए। साथ ही सेंसर बोर्ड को भी कुछ ठोस कदम उठाने चाहिए, ताकि भविष्य में कोई भी फि़ल्म निर्माता इस तरह किसी भी महान व्यक्ति के व्यक्तित्व से छेड़छाड़ ना करें।

[MORE_ADVERTISE3]