स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

RSS कार्यकर्ता की हत्या से नाराज हिंदू संगठनों ने यूपी के इस जिले में ममता बनर्जी पुतला जलाकर की ये मांग- देखें वीडियो

Nitin Sharma

Publish: Oct 14, 2019 15:53 PM | Updated: Oct 14, 2019 15:53 PM

Shamli

Highlights

  • पश्चिम बंगाल में आरएसएस कार्यकर्ता की पत्नी और बच्चे समेत हुई थी हत्या
  • हत्या से आक्रोषित हिंदू संगठनों ने जलाया ममता का पुतला
  • नारेबाजी कर की ये मांग

शामली। पश्चिम बंगाल में आरएसएस कार्यकर्ता व परिजनों की हत्या से हिंदू संगठनों में उबाल है। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने इसके विरोध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका। वहीं ममता सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए घटना के दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

पुतला फूंकने के साथ लगाये ये नारे

शहर के विजय चौक पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता एकत्र हुए। यहां कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका। हिंदू नेताओं ने कहा कि पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में आरएसएस के कार्यकर्ता, उनकी गर्भवती पत्नी व बच्चे की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। पश्चिम बंगाल में पूर्व में भी हिंदुओं और आरएसएस के कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर हत्या की जा चुकी है। हिंदू जागरण मंच ममता बनर्जी सरकार की निंदा करता है।

दोबारा हुई ऐसी वारदात तो करेंगे बड़ा आंदोलन

हिंदू नेता विवेक प्रेमी ने कहा कि बंगाल में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति होती है, तो हिंदू संगठन बड़े आंदोलन करने को मजबूर होंगे। इस दौरान ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। पुतला दहन करने वालों में युवा जिलाध्यक्ष प्रवीण शास्त्री, नगर अध्यक्ष संजीव कुमार, रोहित वालिया, हर्षित वर्मा, रविकांत, राजेंद्र चौहान आदि शामिल रहे।