स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शर्मनाक! बेटी के इस गुनाह की पिता ने बेटे और दामाद संग मिलकर दी ऐसी सजा, जानकर हैरान रह गई पुलिस- देखें वीडियाे

Nitin Sharma

Publish: Sep 06, 2019 13:38 PM | Updated: Sep 06, 2019 13:38 PM

Shamli

मुख्य बातें

  • पिता ने थाने में दर्ज कराई थी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत
  • दो दिन पहले जंगल में मिला लड़की का शव
  • पुलिस ने मृतका के पिता, भाई और जीजा को किया गिरफ्तार

शामली। समाज में झूठी इज्जत और नाक के खातिर एक पिता ने अपनी बेटी को प्यार करने की इतनी बड़ा सजा दी कि मामला खुलने पर पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल शामली के थाना भवन क्षेत्र में एक पिता ने बेटी के प्यार को गुनाह मानते हुए बेटे और दामाद के संग मिलकर उसे खौफनाक सजा दे दी। इसके बाद थाने में जाकर गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने मामले की जांच की तो खुलासा करते ही आरोपी पिता, भाई और जीजा को गिरफ्तार कर लिया।

जेल से बाहर निकलने के दो घंटे बाद ही बदमाश ने फिर किया ऐसा कांड, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

जंगल में इस हाल में मिली थी लड़की

दरअसल वारदात जनपद शामली के थानाभवन क्षेत्र की है। जहां कस्बा जलालाबाद में 31 अगस्त को एक युवती की जंगल में लाश पड़ी मिली थी। इसके बाद परिजनों ने 2 दिन से बेटी के लापता होने की बात कही थी। पुलिस ने इस पूरी वारदात को लेकर जब गहनता से जांच पड़ताल शुरू की, तो पिता की तरफ ही शक की सुई घूम गई। उधर पुलिस ने मृतक युवती गुलफ्शां के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने ऐसे दबोच पिता, भाई और जीजा

पिता,भाई और बहनोई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला परत दर परत खुलता चला गया। उन्होंने बताया कि गुलफ्शां का चाल चलन ठीक नहीं था। जिसके कारण एक वर्ष पूर्व भी वह कस्बे के ही एक युवक के साथ फरार हो गई थी। जिसके बाद अब वह कई युवकों से फोन पर वार्ता करती थी। जिसका परिजनों ने कई बार विरोध भी किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी। जिसके बाद उसके पिता-भाई और जीजा ने मिलकर के उसकी हत्या की साजिश रच डाली। हत्या कर उसके शव को जंगल में फेंक दिया। वहीं पिता ने उसकी गुमशुदगी की सजा पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया।