स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कांवड़ यात्रा के दौरान छेड़छाड़, युवती ने मनचले को इतना पीटा कि मुंह से बहने लगा खून

lokesh verma

Publish: Jul 29, 2019 13:12 PM | Updated: Jul 29, 2019 13:12 PM

Shamli

खबर के मुख्य बिंदु-

  • शामली शहर में कांवड़ देखने पहुंची युवती से छेड़छाड़
  • युवती ने आरोपी युवक सरेआम जमकर पीटा
  • पुलिस केस दर्ज कर आरोपी का किया चालान

शामली. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बावजूद लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाने में यूपी पुलिस पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। इसका ताजा उदाहरण शामली शहर में कांवड़ यात्रा के दौरान देखने को मिला है। जहां शहर में कांवड़ यात्रा देखने पहुंचे एक युवती के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। देखते ही देखते मौके पर हंगामा खड़ा हो गया। युवती ने अन्य लोगों की सहायता से आरोपी युवक को पकड़ लिया और सरेआम इतनी बुरी तरह से धुनाई की कि युवक के मुंह से खून आने लगा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस युवक को हिरासत में लेकर उसका चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें- चोरी से बचाने के लिए जूते के रैक में रखे थे हीरे-सोने के जेवरात, लेकिन फिर भी हो गए चोरी, पुलिस ने चोर का किया खुलासा

दरअसल, यह पूरा मामला शामली शहर के धीमानपुरा भिक्की मोड़ का है। बताया जा रहा है मोहल्ले की ही एक युवती शनिवार देर रात कांवड़ देखने पहुंची थी। युवती का आरोप है कि इसी दौरान दूसरे मोहल्ले के एक युवक ने उससे छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। अचानक छेड़छाड़ गुस्साई युवती ने शोर मचा दिया। युवती का शोर सुनते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गए। लोगों को देख युवती ने हिम्मत दिखाई और युवक को पकड़ लिया। इसके बाद युवती ने एक अन्य युवती के साथ युवक की इतनी पिटाई की युवक के मुंह से खून भी आने लगा।

यह भी पढ़ें- पति ने दिया तीन तलाक, पत्नी प्रेमी की घर धरने पर बैठी, जानिए क्या है पूरा मामला

 

shamli

युवती से छेड़छाड़ के इस मामले के बाद मौके पर हंगामे की स्थिति बन गई। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। कांवड़ यात्रा में छेड़छाड़ और हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर भीड़ को जैसे-तैसे शांत किया। कोतवाल सुभाष सिंह राठौर ने बताया कि आरोपी युवक का नाम सुहेब है। फिलहाल युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी सुहेब के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसका चालान कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- आनर किलिंग: झूठी शान की खातिर पिता और चाचा ने बेरहमी से बेटी की हत्या कर शव को पेट्रोल से जलाया