स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस और बदमाशों में फिर हुई मुठभेड़, एक चैन स्नेचर को लगी गोली, देखें वीडियो

Rahul Chauhan

Publish: Jul 23, 2019 15:26 PM | Updated: Jul 23, 2019 15:26 PM

Shamli

खबर की मुख्य बातें-

-चैन स्नेचर को गोली लगी है, जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा

-यह दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर मोबाइल की दुकान लूटने के इरादे से क्षेत्र में घूम रहे थे

-पुलिस की टीम ने चेकिंग के दौरान दोनों को रोका था

शामली। जनपद के थानाभवन में एक बार फिर पुलिस और बावरिया गिरोह के बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें चैन स्नेचर को गोली लगी है, जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। यह दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर मोबाइल की दुकान लूटने के इरादे से क्षेत्र में घूम रहे थे। पुलिस की टीम ने चेकिंग के दौरान दोनों को रोका था। रोके जाने पर पुलिस टीम पर फायरिंग कर बदमाश भाग रहे थे।

यह भी पढ़ें : एनएच 58 पर जाने से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर, इन-इन जगहों पर हो गया रूट डायवर्जन, देखें वीडियो

दरअसल, बावरिया गिरोह के शातिर बदमाश रविंदर और संदीप दोनों बाइक पर सवार होकर थाना भवन क्षेत्र में मोबाइल की दुकान लूटने के इरादे से घूम रहे थे। इस दौरान पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की टीम ने उन्हें देख लिया, जिसके बाद वह वहां से भाग निकले। जब पुलिस टीम ने बदमाशों को घेरा तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की।

पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में रविंद्र नाम के बदमाश को गोली लगी है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी संदीप मौके से भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए शातिर बदमाश ने एक सप्ताह पूर्व थानाभवन क्षेत्र में महिला से चैन लूटने की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद से पुलिस को बदमाशों की तलाश थी।

यह भी पढ़ें : 3 कांवड़ियों को गाड़ी ने मारी टक्कर, हरिद्वार से जल लेकर जा रहे थे राजस्थान, देखें वीडियो

पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, चार जिंदा कारतूस, एक बाइक और करीब साढ़े 6 हजार रुपए की नकदी बरामद की है। फिलहाल घायल बदमाश था हॉस्पिटल में उपचार चल रहा। मुठभेड़ में एक नफीस नाम के दरोगा हेलमेट पर गोली लगी है। पुलिस की एक टीम शातिर बदमाशों से पूछताछ में जुटी है।