स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अचानक मीटिंग लेने पहुंचे 'ये' तो सभी अधिकारियों के छूट गए पसीने, देखें वीडियो

Rahul Chauhan

Publish: Oct 10, 2019 18:20 PM | Updated: Oct 10, 2019 18:21 PM

Shamli

Highlights:

-जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई बैठक में सभी विभाग के अधिकारियों ने हिस्सा लिया

-अधिकारियों ने अपनी परफॉर्मेंस जिलाधिकारी शामली के सामने प्रस्तुत की

-इस दौरान जिलाधिकारी ने नारजगी भी जाहिर की

शामली। शामली कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम अखिलेश सिंह की अध्यक्षता में गुरुवार को विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की गई। बैठक में डीएम ने कार्यों को पूर्ण करने वाले अधिकारियों के प्रति कड़ी नाराजगी व्यक्त की। इस दौरान उन्होंने निर्धारित लक्ष्य के अनुसार कार्य करने के निर्देश भी दिए।

यह भी पढ़ें : खेलते समय 9 वर्षीय छात्र का हुआ अपहरण, अगले दिन सुबह इस हाल में पड़ा मिला , परिवार में मचा कोहराम- देखें वीडियाे

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह की अध्यक्षता हुई बैठक में सभी विभाग के अधिकारियों ने हिस्सा लिया और अपनी परफॉर्मेंस जिलाधिकारी शामली के सम्मुख प्रस्तुत की। सबसे पहले स्वास्थ्य विभाग में चिकित्साकों की उपलब्धता, दवाईयों की उपलब्धता व एम्बुलेंस की सेवा की जानकारी की। इसके साथ ही उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि सभी आंगनवाड़ी केन्द्रों पर वजन मशीन, थर्मामीटर आवश्यक रूप से हो।

यह भी पढ़ें: थाने में अचानक पहुंचे एसएसपी ने कटवाया केक तो सिपाही ने कहा-32 साल बाद थाने में ऐसा हुआ महसूस

इसके अलावा समाज कल्याण विभाग को समय से छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति आवंटित कराने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री सामुहिक विवाह योजना के तहत आवंटित लक्ष्य के सम्बन्ध में जानकारी की। इसके अलावा जिलाधिकारी ने गन्ने के सीजन को देखते हुए चिंता व्यक्त की और कहा काबडौत वाले सेतू का निर्माण जल्द से जल्द कराया जाए।