स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपाइयों ने लगाए 'मोदी जी तुम लठ्ठ बजाओ, हम तुम्हारे साथ हैं' के विवादित नारे, देखें वायरल Video

lokesh verma

Publish: Jan 18, 2020 16:59 PM | Updated: Jan 18, 2020 16:59 PM

Shamli

Highlights
- भाजपा व भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने शामली में बनाई मानव श्रंखला
- मानव श्रृंखला रैली में करीब छह हजार लोगों ने लिया हिस्सा
- भाजपाइयों की विवादित नारेबाजी का वीडियो हुआ वायरल

शामली. सीएए (CAA) लागू होने के बाद जहां देशभर में विपक्ष विरोध प्रदर्शन कर रहा है, वहीं शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के कार्यकर्ताओं ने सीएए और एनआरसी (NRC) के समर्थन में मानव श्रृंखला बनाकर इसका समर्थन किया। चौंकाने वाली बात ये है कि भाजयुमो (BJYM) कार्यकर्ताओं ने शामली में 'मोदी जी तुम लठ्ठ बजाओ, हम तुम्हारे साथ हैं' के नारे लगाए। इससे साफ समझा जा सकता है कि भाजपाइयों की मंशा एनआरसी और सीएए का समर्थन नहीं करने वालों पर लाठीचार्ज कराने की है।

यह भी पढ़ें- सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने आधे घंटे तक किया हाइवोल्टेज ड्रामा

दरअसल, शामली में शनिवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष और बीजेपी जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मानव श्रृंखला बनाते हुए सीएए के समर्थन में प्रदर्शन किया। बता दें कि यह मानव श्रृंखला प्रदेश की 98 इकाईयों में एक साथ निकाली गई है, लेकिन शामली में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने विवादित नारेबाजी करते हुए माहौल को गर्मा दिया है। यहां भाजयुमो व भाजपा कार्यकर्ताओं ने 'मोदी जी तुम लठ्ठ बजाओ, हम तुम्हारे साथ हैं' के नारे लगाए। अब सोचने वाली बात ये है कि देश में एनआरसी व सीएए का समर्थन करना तो ठीक है, लेकिन लठ्ठ बजाकर समर्थन कराने वाली यह राजनीति आखिर क्यों और किसके लिए की जा रही है? ऐसा लगता है कि अब बीजेपी ही शांति व्यवस्था को बिगाड़ने का काम करने जा रही है। आज शामली में निकाली गई मानव श्रंखला रैली तो यही संदेश दे रही है।

किसी की नागरिकता छीनने का कानून नहीं

इस दौरान भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष मनु गोयल ने कहा कि 31 दिसंबर 2014 से पहले पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बंग्लादेश से भारत मे आए शरणार्थियों को सीएए और एनआरसी के माध्यम से भारत की नागरिकता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि यह नागरिकता देने का कानून है न कि किसी की नागरिकता छीनने का कानून।

6 हजार लोगों ने लिया हिस्सा

वहीं शामली के भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने शामली में एनआरसी व सीएए के समर्थन के लिए मानव श्रृंखला बनाकर इस अधिनियम का समर्थन किया है। उन्होंने दावा किया कि इस समर्थन रैली में लगभग 6 हजार लोगों ने हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें- CAA हिंसाः जेल में बंद 14 आरोपियों की जमानत मंजूर

[MORE_ADVERTISE1]