स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: मां-बाप ने पुलिस को बताई ऐसी बात कि कब्र से निकाला गया महिला का शव

Ashutosh Pathak

Publish: Jul 27, 2019 13:18 PM | Updated: Jul 27, 2019 13:33 PM

Shamli

  • पुलिस की मौजूदगी में महिला के शव को कब्र से निकाला गया बाहर
  • महिला के कब्र को बाहर निकालने की सूचना पर इलाके में हड़कंप
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

शामली। शामली के एक गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब प्रशासनिक अमला एक मृत महिला की कब्र दुबारा खोदने पहुंच गया। कब्र खुदता देख गांव वालों की भीड़ जमा हो गई। इसके साथ ही कुछ लोग भयभीत भी नजर आए। दरअसल एक महिला के परिजनों ने उसके ससुरालियों पर जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है। महिला के परिजनों के बताया कि बिना परिजनों को सूचना दिए उनके बेटी के शव को सुपुर्द ए-खाक कर दिया। वहीं मृतक महिला के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए महिला के शव को कब्र से निकालकर जांच शुरू कर दी है।

shamli

दरअसल मामला शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव भैसानी इस्लामपुर का है, जहां सिखेड़ा थाना निवासी नूर मोहम्मद ने थाने पर तहरीर देकर भैसानी इस्लामपुर निवासी अपने दामाद असलम पर अपनी बेटी नजराना की हत्या करने का आरोप लगाया। इसके अलावा उन्हें बिना बताए शव दफनाने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की थी।

उसके बाद जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर नायाब तहसीलदार पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और शुक्रवार के दिन नजराना का शव कब्र से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान मृत महिला की मां भी मौके पर पहुंची। जो कि कुछ वर्ष पूर्व अपने पति नूर मोहम्मद से अलग होकर अन्य किसी व्यक्ति से शादी कर ली थी। जिसके बाद नसीमा ने अपनी बेटी नजराना की शादी थानाभवन क्षेत्र के गांव भैसानी इस्लामपुर निवासी असलम के साथ की थी। पिता ने अपने दामाद पर अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाकर तहरीर दी थी। वहीं पुलिस ने मां नसीमा की तहरीर आत्महत्या के उकसाने की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की। पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।