स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हाॅस्पिटल में मौत से जंग लड़ रही एक बेटी, सौतेली मां ने दिया था छत से धक्का, देखें वीडियो-

lokesh verma

Publish: Sep 15, 2019 15:18 PM | Updated: Sep 15, 2019 15:18 PM

Shamli

Highlights

- शामली जिले के फूसगढ़ गांव की घटना
- मेरठ मेडिकल काॅलेज में पीड़िता की हालत चिंताजनक
- पुलिस ने पीड़िता के चाचा की शिकायत पर दर्ज किया केस

शामली. सौतेली मां पर अपनी ही 16 वर्षीय बेटी को छत से गिराकर जाने से मारने का आरोप लगा है। घायल बेटी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल पीड़िता का इलाज मेरठ मेडिकल काॅलेज में चल रहा है। किशोरी के चाचा ने थाने पहुंचकर आरोपी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मामला जनपद शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां सौतेली मां पर 16 वर्षीय बेटी को छत से गिराकर मारने का आरोप लगा है। घायल किशोरी ने अपनी मां पर छत से गिराने का आरोप लगाया है। इस पूरे मामले में घायल किशोरी के चाचा देवेंद्र ने पुलिस में तहरीर देकर बताया कि उसकी भतीजी जब 3 साल की थी। तब उसकी मां चल बसी थी। वहीं उसके भाई ने दूसरी शादी कर ली थी, जिसके बाद से उसकी सौतेली मां लगातार उसकी भतीजी का उत्पीड़न कर रही है।

यह भी पढ़ें- अधिकारी कर रहा था गलत काम, महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

आरोप है कि उसकी मां ने उसके साथ मारपीट कर उसे छत से धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल किशारी को मेरठ मेडिकल काॅलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- छापा मारने गई बिजली विभाग की टीम पर जानलेवा हमला, जेई समेत कई लोग घायल, देखें वीडियो-