स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

खेलते समय 9 वर्षीय छात्र का हुआ अपहरण, अगले दिन सुबह इस हाल में पड़ा मिला , परिवार में मचा कोहराम- देखें वीडियाे

Nitin Sharma

Publish: Oct 10, 2019 17:53 PM | Updated: Oct 10, 2019 17:53 PM

Shamli

Highlights

  • घर के बाहर से खेलते समय छात्र का हुआ था अपहरण
  • परिजनों की शिकायत पर बच्चे को तलाश रही थी पुलिस
  • अगले दिन सुबह इस हाल में पड़ा मिला बच्चे का शव
  • पुलिस पड़ोसियों को हिरासत में लेकर जांच में जुटी

शामली। जिले में एक 9 वर्षीय बालक की अपहरण के बाद हत्या करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां पर अपने घर के बाहर खेल रहे 9 वर्षीय बालक का अज्ञात लोगों ने (Kidnapped) अपहरण कर लिया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। बालक का (dead Body) शव अगले दिन गुरुवार सुबह उसके घर के नजदीक ही नाले में पड़ा मिला। इसका पता लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। वही पुलिस मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

Reality Check: ‘LIC होने जा रही बंद', जानिए क्या है हकीकत

घर के बाहर से संदिग्ध परिस्थितियों में बच्चे का हुआ था अपहरण

जानकारी के अनुसार, शामली के गांव बाबरी में फरहान नाम का 9 वर्षीय बालक अपने घर से बाहर खेलने के लिए निकला था, लेकिन जब वह शाम तक घर वापस नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश करनी शुरू की। घंटों बाद भी फरहान का कोई पता नहीं चल सका। जिसके बाद फरहान के परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा पंजीकृत कर उसकी तलाश शुरू की। फरहान के परिजन और पुलिस लगातार फरहान को ढूंढने के लिए प्रयास कर रही थी,

अगले दिन सुबह यहां पड़ा मिला बच्चे का शव

गुरुवार सुबह फरहान का शव घर के पास एक नाले में पड़ा मिला। जिसकी सूचना फरहान के परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव नाले से निकलवाया और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने बच्चे की हत्या के शक में उसके पड़ोसियों को भी हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर घर में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि बच्चे के परिजनों का अपने पड़ोसियों के साथ कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। लिहाजा पुलिस उस एंगल से भी पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक शामली राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक बालक फरहान के परिजनों और उनके पड़ोसियों में कुछ प्रतिशोध चला आ रहा था। उसको लेकर भी जांच की जा रही है।