स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सपा के एक और विधायक मुश्किल में, नाहिद हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Ashutosh Pathak

Publish: Sep 13, 2019 14:50 PM | Updated: Sep 13, 2019 14:52 PM

Shamli

Highlights

  • नाहिद हसन और एसडीएस के बीच हुआ था विवाद
  • गाड़ी के कागज मांगने पर विधायक ने की अभद्रता
  • सपा विधायक पर कई धाराओं में केस दर्ज

शामली। हाल ही में सपा विधायक नाहिद हसन और एसडीएम की बीच सड़क पर तू-तू मै-मै का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एसडीएम ने विधायक से गाड़ी के पेपर मांग लिए। बस फिर क्या था दोनों में बीच सड़क पर ही तीखी बहस हो गई। बहस और विवाद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ। वहीं इस मामले में अब सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
दरअसल मामला सोमवार को कैराना कोतवाली क्षेत्र का है। कैराना कोतवाली क्षेत्र का है। जहां कैराना झिंझाना मार्ग पर सीओ वाहनों की चेकिंग में जुटे थे। इसी दौरान मौके पर एसडीएम अमित शर्मा भी पहुंच गये। तभी उन्हें सपा का झंडा लगी एक गाड़ी दिखाई दी। झंडा लगाई गाड़ी सपा विधायक नाहिद हसन की थी, जिसके बाद अधिकारियों द्वारा गाड़ी के कागज मांगे गए तो विधायक नाहिद हसन ने मौके पर कागज न होने की बात कहते हुए कागज उनके ऑफिस में भिजवाने की बात की गई। इसी बीच विधायक ने एसडीएम पर अपशब्द बोलने का आरोप लगाया। एसडीएम व विधायक दोनों के बीच सड़क पर जबरदस्त तीखी नोक-झोंक हो गई।

इस मामले के बाद गुरुवार को नाहिद हसन पक्ष के लोग एसपी से मिले और अपना पक्ष रखा। हालाकि इसके बाद एसपी ने बताया कि पुलिस को उपलब्ध कराए गए गाड़ी के कागजात अभी तक की जांच में खरे नहीं उतरे हैं। मामले की जांच एएसपी कर रहे हैं। एएसपी अपनी जांच पूरी करके जो रिपोर्ट देंगे। उसके आधार पर इस मामले में आगे की कार्रवाई होगी। साथ ही विधायक नाहिद हसन पर आईपीसी क़ी धारा 419, 420, 465, 153, 353, 504, 505, 188 व 7 cla एक्ट की धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा। एसआई धर्मेंद्र सिंह की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।