स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: घर में अकेली मां-बेटी से दुष्कर्म और छेड़छाड़ की कोशिश, हंगामा

lokesh verma

Publish: Jul 14, 2019 16:33 PM | Updated: Jul 14, 2019 16:33 PM

Shamli

खबर के मुख्य बिंदु-

  • शामली शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का मामला
  • पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा
  • पीड़ित महिला बोली- नाबालिग बेटी का वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

शामली. शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में घर में घुसकर एक महिला से बलात्कार का प्रयास और महिला की नाबालिक बेटी से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का आरोप कि मोहल्ले में झोलाछाप डाॅक्टर का काम करने वाले एक युवक ने उसकी बेटी का वीडियो बना लिया था, जिसको लेकर वह उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। आज यानी रविवार को सभी हदें पार करते हुए युवक घर में घुस आया और महिला से दुष्कर्म का प्रयास व उसकी बेटी से छेड़छाड़ करने लगा। महिला के शोर मचाने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- Viral Video: शादीशुदा प्रेमकिा के साथ आपत्तिजनक हालत में था युवक, तभी पहुंच गए परिजन और फिर जो हुआ...

दरअसल, मामला शामली शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। जहां डाॅक्टर की दुकान चलाने वाला एक युवक एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी को लंबे समय से परेशान कर रहा था। महिला का आरोप है कि युवक ने उसकी नाबालिग बेटी का वीडियो बना लिया था, जिसको लेकर वह काफी समय से उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। लेकिन, आरोपी युवक रविवार को सभी हदें पार करते हुए घर में आ घुसा। युवक महिला से बलात्कार की कोशिश और उसकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करने लगा। इसके विरोध में उन्होंने शोर मचा दिया। शोर सुनते ही आसपास के लोग भी घर आ गए और आरोपी युवक काे पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें- सपा नेत्री ने अश्लील फोटो वायरल होने पर की शिकायत और पुलिस पर लगाए आरोप

हंगामे की सूचना मिलते आनन-फानन में पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़कर कोतवाली ले गई। सीओ सिटी विनय गौतम ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..