स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सपा विधायक और SDM के बीच सड़क पर जमकर हुई 'तू-तू मैं-मैं', छोड़े ऐसे शब्दों के तीर... वायरल हुआ वीडियो

Nitin Sharma

Publish: Sep 10, 2019 16:58 PM | Updated: Sep 10, 2019 16:58 PM

Shamli

Highlights

  • गाड़ी के दस्तावेजों की जांच को लेकर आमने सामने आए एसडीएम और सपा विधायक
  • सीओ ने संदिग्ध परिस्थिति में गाड़ी खड़ी देख मांगे थे दस्तावेज
  • सपा विधायक और एसडीएम के बीच बहस का वायरल हुआ वीडियो

शामली। कैराना से सपा के चर्चित विधायक नाहिद हसन व एसडीएम के बीच उस वक्त नोंक-झोंक हो गई, जब विधायक जी की गाड़ी के पेपर खुद एडीएम व सीओ ने चेक करने के लिए मांग मांग लिये। इसी बात से नाराज सपा विधायक ने एसडीएम पर अपना रौब गालिब करने की कोशिश की है, और सड़क पर विधायक व एसडीएम के बीच खूब तीखी बहस हुई। जिसका सोशल मीडिया व वाट्सएप ग्रुप पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इंजीनियर की मौत पर बोले एसएसपी- चालान नहीं इस वजह से आया हार्ट अटैक, देखें वीडियो

 

 

वाहनों की चेकिंग के कर रहे थे सीओ

जानकारी के अनुसार सोमवार को शामली के कैराना झिंझाना मार्ग पर सीओ वाहनों की चेकिंग में जुटे थे। इसी दौरान मौके पर एसडीएम अमित शर्मा भी पहुंच गये। तभी उन्हें सपा का झंडा लगी एक गाड़ी दिखाई दी। झंडा लगाई गाड़ी सपा विधायक नाहिद हसन की थी, जिसके बाद अधिकारियों द्वारा गाड़ी के कागज मांगे गए तो विधायक नाहिद हसन ने मौके पर कागज न होने की बात कहते हुए कागज उनके ऑफिस में भिजवाने की बात की गई। इसी बीच विधायक ने एसडीएम पर अपशब्द बोलने का आरोप लगाया। एसडीएम व विधायक दोनों के बीच सड़क पर जबरदस्त तीखी नोक-झोंक हो गई।इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। जो अब वायरल हो चला है।

फोन पर खुद को बताता था इसका भाई, सुनते ही अधिकारियों के छूट जाते थे पसीने, असलियत सामने आने पर चौंक गये लोग

सपा विधायक ने दिखा दिये कागजात

इस मामले में एसडीएम अमित पाल शर्मा ने बताया कि सोमवार को वे झिंझाना से कैराना आ रहे थे। तभी नाहिद कॉलोनी के पास एक संदिग्ध गाड़ी खड़ी दिखाई दी। उनके द्वारा गाड़ी के कागज मांगने पर माननीय विधायक द्वारा बताया गया था कि कागज उपलब्ध नहीं हैं। सुबह या शाम में कागज उनके कार्यालय में भेजे जाएंगे। विधायक द्वारा अपनी गाड़ी के कागज डीएम, एसपी के सामने प्रस्तुत कर दिए गए हैं। कागजों का परीक्षण करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। जो भी तथ्य या वीडियो सामने आए हैं। उनको उच्चाधिकारियों को प्रेषित कर दिए गए हैं। कागजों का परीक्षण कर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।