स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Traffic Police कर्मी से बाइक सवारों को बदतमीजी करना पड़ा भारी, अब हुआ बुरा हाल

Rahul Chauhan

Publish: Dec 03, 2019 15:42 PM | Updated: Dec 03, 2019 15:43 PM

Shamli

Highlights:

-मामला शामली के अजंता चौक रोडवेज बस स्टैंड का है

-जहां बाइक सवार दो युवकों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से अभद्रता कर दी

-जिसके लिए पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया

शामली। सितबंर माह में नय व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद ट्रैफिक नियम उल्लंघन के मामलों में गिरावट दर्ज की गई है। वहीं पुलिसकर्मियों ने भी पहले के मुकाबले राहत की चैन ली है। इस सबके बीच अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें दो बाइक सवारों को ट्रैफिक पुलिसकर्मी से अभद्रता करना भारी पड़ गया।

यह भी पढ़ें : 5 मिनट के लिए बिजली काटने पर जेई को खानी पड़ी जेल की हवा, विरोध में उतरे 77 कर्मचारियों ने सौंप दिया इस्तीफा- देखें वीडियाे

दरअसल, मामला शामली के अजंता चौक रोडवेज बस स्टैंड का है। जहां बाइक सवार दो युवकों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से अभद्रता कर दी। जिसके लिए पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह करीब 11 बजे ट्रैफिक पुलिसकर्मी वीरेंद्र सिंह यादव ड्यूटी कर रहे थे। इस दौरान उन्हें बाइक पर दो युवक आते दिखे और इनकी गतिविधि संदिग्ध दिखी। जिसके चलते दोनों को रोक लिया गया।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम धर्मगुरु बोले- मुसलमानों के पक्ष में आएगा पुनर्विचार याचिका पर फैसला, देखें वीडियो

आरोप है कि जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने युवकों से बाइक के कागज मांगे तो दोनों अभद्रता करने लगे। जिसकी सूचना वीरेंद्र सिंह यादव ने कोतवाली पुलिस को दी। जिसके आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। इस बाबत जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष राठौर ने बताया कि दोनों को हिरासत में लिया गया है। अभी इनके संबंध में जानकारी की जा रही है।

[MORE_ADVERTISE1]