स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चार घंटे रहा यातायात बाधित

Lav Kush Tiwari

Publish: Aug 21, 2019 06:00 AM | Updated: Aug 20, 2019 20:58 PM

Shahdol

बारिश के बाद भरा अण्डरब्रिज कल्याणपुर में पानी

शहडोल. मंगलवार की रात और बुधवार को हुई झमाझम बारिया के बाद पाण्डवनगर से कल्याणपुर जाने का मार्ग लगभग ४ घंटे बंद रहा और रेलवे अण्डर ब्रिज में लगभग दो फिट से ज्यादा पानी भरा रहा, जिससे वाहन निकलना और आम आदमी का आना-जाना बंद रहा। वहीं सुबह महर्षि स्कूल के बस ड्राइवरों और कर्मचारियों ने मिलकर कड़ी मसक्कत के बाद किसी तरह पानी की निकासी की और तब जाकर वाहनों का निकलना शुरू हुआ इस दौरान कई वाहन अण्डर ब्रिज के दोनों ओर पानी निकलने का इंतजार करते रहे।
कई छात्र वापस लौटे-
अण्डरब्रिज में पानी का भराव होने के कारण केबी और महर्षि स्कूल के कई छात्र अपने वाहन और साइकल लेकर वापस लौट गए और उनमें से कुछ छात्र लंबी दूरी तय करते हुए पुरानी बस्ती अण्डरब्रिज रास्ते से स्कूल पहुंचे, वहीं कुछ छात्र अण्डरब्रिज से पानी निकासी होने का इंतजार करते रहे और जब पानी नहीं निकला तो वह वापस घर लौट गए।
जान जोखिम में डालकर किए रेलवे पटरी पार-
अण्डरब्रिज में पानी और कच्ची सड़क पर कीचड़ का भराव होने के कारण कई लोग अण्डब्रिज से नहीं निकल पाए और उन्होने अपनी जान जोखिम में डालकर रेलवे की पटरी पार किए। इस दौरान कई साइकल सवार छात्र और ग्रामीण टे्रन गुजरने का इंतजार भी करते रहे। अण्डरब्रिज में पानी का भराव और सड़क पर कीचड़ होने के कारण ज्यादातर पद यात्री और साइकल सवार ग्रामीण और छात्र दिन भर रेलवे की पटरी पार करते हुए अपने गंतव्य तक पहुंचे।
इधर माड़ल सड़क पर भी भरा रहा पानी-
बीती मंगलवार की रात और सुबह हुई तेज बारिश के कारण नगर के पाण्डवनगर माडल सड़क पर भी कई जगह पानी भरा रहा, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा, राजीवगांधी कंप्यूटर कालेज के सामने, पालीटेकनिक मैदान के सामने, पालीटेकनिक चौराहे के सामने, सरस्वती स्कूल के सामने पानी का भराव होने से लोग परेशान हुए।