स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

डंफर की टक्कर से सरपंच के बेटे की मौत, ग्रामीणों ने फूंका वाहन

Shubham Singh

Publish: Nov 12, 2019 19:55 PM | Updated: Nov 12, 2019 19:55 PM

Shahdol

जोरदार टक्कर से मौके पर युवक की हो गई मौत

शहडोल। सिंहपुर थाना अंतर्गत नरगी निवासी एक सरपंच के बेटे की डंफर की टक्कर से मौत हो गई। इससे गुस्साएं ग्रामीणों ने वाहन चालक से मारपीट करते हुए वाहन को आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद घंटों ग्रामीण काफी गुस्सायें रहे। बाद में पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार नरगी सरपंच के बेटे राजकुमार बैगा 22 वर्ष बाइक से दो बच्चों के साथ सिंहपुर के लिए किसी काम से निकले थे। इसी दौरान सुबह दस बजे लगभग मानपुर पडरिया गांव के पास दूसरी तरफ से आ रहे डंफर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर राजकुमार की मौत हो गई। वहीं दोनों बच्चे घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।


ग्रामीणों ने वाहन चालक को एक किमी तक खदेड़ा
इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने वाहन चालक को एक किमी तक खदेड़ा और पकड़कर मारपीट की। इसके बाद वाहन में आग लगाकर उसे जला डाला। इस घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर सिंहपुर थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। तथा ग्रामीणों को समझाइश देते हुए शव को सिंहपुर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


सबकी आंखे हो गई नम
युवक की मौत पर परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। इससे आस-पास खड़े ग्रामीणों की आंखे भी नम हो गई। पोस्टमार्टम हाउस के पास भी सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। इस दौरान भी परिजन रोते-विलखते रहे। वहीं रिश्तेदार व ग्रामीण परिजनों की ढ़ाढस बंधाते रहे।

[MORE_ADVERTISE1]