स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दो ट्राला, एक कंटेनर में टक्कर, पास खड़ा आटो आया चपेट में

Akhilesh Kumar

Publish: Sep 22, 2019 21:21 PM | Updated: Sep 22, 2019 21:21 PM

Seoni

एक की मौत, दर्जनभर घायल, लखनादौन थाना क्षेत्र के सहजपुरी चौराहा का मामला

सिवनी. लखनादौन थाना क्षेत्र के सहजपुरी चौराहा पर रविवार को दो ट्राला व एक कंटेनर में टक्कर हो गया। इस हादसे में ट्राला के पीछे खड़ा आटो चपेट में आ गया। आटो में सवार यात्रियों सहित उक्त वाहन के चालक, क्लीनर घायल हो गए। ट्राला से दबकर एक युवक की मौत हो गई। लखनादौन टीआई एमडी नागोतिया ने इसकी पुष्टि की है।
लखनादौन पुलिस के अनुसार सहजपुरी चौराहा पर सिवनी की ओर जा रहा एक ट्राला जैसे ही टर्न हुआ पीछे से आ रहे ट्राला का उससे टक्कर हो गया। इससे दोनों अनियंत्रित हो गए। इसबीच दूसरे दिशा से आ रहा एक कंटेनर भी टकरा गया। इस टक्कर के बाद ट्राला पलट गया। ट्राला पलटने से पास के ढाबा पर खाना बनाने वाला मिस्त्री जबलपुर जिला के सिहोरा निवासी इंदु मुसलमान (40) की मौत हो गई। ट्राला के पीछे खड़ा आटो भी इसकी चपेट में आ गया। इससे उस पर सवार करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। चारो वाहन के चालक व क्लीनर को चोट आई है। इस हादसे में करीब दर्जनभर लोगों के घायल होने की बात बताई जा रही है। सभी को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लखनादौन में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार एक चालक और क्लीनर की हालत गंभीर है, जिनका उपचार जारी है। टीआई नगोतिया ने बताया कि मृतक लंबे समय से ढाबा पर काम कर रहा था। उसके कुछ रिश्तेदार भी यहां कार्य करते हैं। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले में संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

सड़क हादसे में युवक घायल
कोतवाली थाना क्षेत्र के बम्होड़ी ग्राम के पास सिवनी-छिंदवाड़ा मार्ग पर एक युवक सड़क हादसे में घायल हो गया। आसपास के लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि सड़क पार करते समय युवक एक वाहन की चपेट में आ गया। इससे उसके पैर में गंभीर चोट आई है।