स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पेयजल के लिए तरस रहे छपारावासी

Santosh Dubey

Publish: Oct 06, 2019 12:36 PM | Updated: Oct 06, 2019 12:36 PM

Seoni

प्रशासन के विरोध में करेंगे जल सत्याग्रह

छपारा. ग्राम पंचायत छपारा के सभी पंचगण आम जनता की समस्याओं को ध्यान मे रखते हुए सरपंच /उपसरपंच के कारनामों से परेशान होकर शनिवार को बैठक कर शीघ्र ही व्यवस्थाएं बनाए जाने की मांग की।
वर्तमान समय में छपारा ग्राम के रहवासी मूलभूत समस्या पेयजल सप्लाई व साफ-सफाई न होने से जूझ रहे हैं। वार्डों में 15-15 दिन पेयजल सप्लाई नही हो रही है। बरसात का समय व पानी की भरपूर मात्रा के साथ संसाधन होने के बाद भी यहां पेयजल समस्या बनी हुई है।
पंचों ने बताया कि विकास कार्य में बाधा बनने की बात कही जाती है लेकिन छपारा के पंच यहां के नागरिकों को सुविधाओं मिले इसके लिए सतत रूप से प्रयासरत हैं। उन्होंने बताया कि पंचायत का कार्यकाल लगभग तीन माह का शेष है और यह छपारा की मूलभूत समस्याओं को दरकिनार कर दिया है। छपारा में बीते माहों की गर्मी मे पानी के लिए त्राही-त्राही मची रही।
ऐसी स्थति में सभी पंचगण आगामी समय में जिला प्रशासन की दोषपूर्ण कार्यवाही के विरोध मे सांकेतिक जलसत्याग्रह करेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे।
इस मौके पर पंचों में विलाल अंसारी, रामसिंग तन्तुवाय, सरिता साहू, संभुदयाल सरयाम, मेहरसिंह सरयाम, करूणा सोनी, नीतू विश्वकर्मा, ज्योति मेश्राम, ममता सल्लाम, सोनाबाई, शिशिर साहू, शीलाबाई, शंकरिया वाई मौजूद थीं।