स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जिले में घूमेगी भाजपा की गांधी यात्रा, दी गई जिम्मेदारी

Sunil Vandewar

Publish: Sep 21, 2019 21:23 PM | Updated: Sep 21, 2019 21:23 PM

Seoni

विधानसभा स्तर पर प्रभारियों की हुई घोषणा

सिवनी. जिला भाजपा द्वारा आगामी 2 अक्टूबर से समूचे जिले में निकाले जाने वाली गांधी यात्रा के लिए प्रत्येक विधानसभा के लिए प्रभारियों और सह प्रभारियों के नामों की घोषणा कर दी गई है। इस आशय की जानकारी देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम तिवारी ने बताया कि गांधी यात्रा के प्रदेश प्रभारी द्वारा जिले के वरिष्ठ नेताओं को यह दायित्व सौंपा गया है । गांधी यात्रा के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं की टोलियां जिले के गांव-गांव में पदयात्रा के माध्यम से विभिन्न राष्ट्रीय और सामाजिक मद्दों पर जनजागृति अभियान चलाएंगी।
भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि सिवनी विधानसभा के लिए यात्रा का प्रभार जिला पंचायत अध्यक्ष मीना बिसेन को सौंपा गया है तथा सह प्रभारी का दायित्व राकेश बैस एवं रामप्रसाद डेहरिया को दिया गया है। इसी तरह केवलारी का प्रभार श्रीराम ठाकुर संभालेंगे व सह प्रभारी नवल श्रीवास्तव एवं त्रियंबक शरण मिश्रा होंगे। बरघाट विधानसभा क्षेत्र में यह दायित्व पूर्व विधायक कमल मर्सकोले संभालेंगे जबकि सह प्रभारी के रूप में नंदकिशोर पटले एवं राजेन्द्र डहरवाल की नियुक्ति की गई है। इसके साथ ही लखनादौन विधानसभा के लिए यात्रा की प्रभारी पूर्व विधायक शशि ठाकुर होंगी जबकि सह प्रभारी के रूप में सुनील केसरवानी एवं सुभाष यादव को यह दायित्व सौंपा गया है।
नगर भाजपा की चुनाव सम्बंधी बैठक
भाजपा में चल रही संगठनात्मक चुनावी प्रक्रिया के तहत नगर भाजपा द्वारा एक बैठक रविवार को शाम 4:30 बजे जिला भाजपा कार्यालय में रखी गई है। बैठक में नगर मंडल के चुनाव प्रभारी मुकेश बघेल एवं सह प्रभारी रमेश तिवारी उपस्थित रहेंगे। जानकारी देते हुए भाजपा नगर अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि बैठक में मंडल में निवासरत भाजपा एवं मोर्चा तथा प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य। मंडल में निवासरत समस्त भाजपा एवं मोर्चा प्रकोष्ठ के जिला पदाधिकारी। मंडल के सभी पदाधिकारी एवं मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी। नगर केंद्र के पालक, संयोजक एबीएल 2। बूथ के प्रभारी, सह प्रभारी, स्थानीय नगर केंद्र की समिति के अध्यक्ष व सदस्य। वर्तमान व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष एवं समस्त वर्तमान एवं पूर्व पार्षद तथा कार्यकर्ताओं को इस बैठक में सम्मिलित होना है।