स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइक सवार को टक्कर मारी तो आक्रोशित भीड़ ने स्कूली बस को फोड़ा

Anil Kumar

Publish: Nov 07, 2019 17:46 PM | Updated: Nov 07, 2019 17:46 PM

Sehore

रेहटी के रमगड़ा के पास हुआ सड़क हादसा

सीहोर.जिले के रेहटी थाना क्षेत्र के रमगड़ा में स्कूली बस चालक ने अनियंत्रित गति से चलाते हुए बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार गंभीर घायल हो गया। जिसकी इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। घटना से आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने बच्चों को नीचे उतारकर बस में जमकर तोडफ़ोड़ की।

[MORE_ADVERTISE1]

पुलिस के अनुसार गांव मलाजपुर निवासी रामभरोस जाट (80) गुरुवार को अपने गांव से नसरूल्लागंज किसी काम के लिए जा रहा था। इसी दौरान रमगड़ा मंदिर के सामने नसरूल्लागंज तरफ से आ रही स्कूली बस ने उसे टक्कर मार दी। घायल को अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। उधर घटना से नाराज हुए लोगों ने बस में सवार बच्चों को नीचे उतारकर उसमें जमकर तोडफ़ोड़ की। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

[MORE_ADVERTISE2]

नहीं थम रहे हादसे
जिले में तेज रफ्तार के कारण हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वाहन चालक मनमानी करते हुए अंधी रफ्तार में वाहनों को दौड़ाते हुए ले जाते हैं। जिससे सड़क पर चलने वाले आम लोगों के साथ हमेशा हादसे होने की संभावना बनी रहती है। उसके बावजूद पुलिस-प्रशासन वाहनों की रफ्तार पर रोक नहीं लगा पा रहा है। जिससे हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

ट्रैक्टर की टक्कर से घायल
सीहोर. एक जगह कार चालक तो दूसरी जगह ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारकर घायल कर दिया। जिनको इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। पुलिस के अनुसार सीहोर में कार क्रमांक एमपी04सीडब्ल्यू5301 के चालक ने अनियंत्रित गति से चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी। जिससे तहजीव पिता नासिर खां घायल हो गया। इसी तरह से थाना बिलकिसगंज के गांव सालीखेड़ा में ट्रैक्टर चालक ने बाइक में टक्कर मारकर महेश पिता भाईला रावत को घायल कर दिया। पुलिस ने मामला कायम किया है।