स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कार्य में लापरवाही बरतने वालों की निंदा तो अच्छा कार्य करने वालों को किया पुरस्कृत

Anil Kumar

Publish: Nov 09, 2019 14:25 PM | Updated: Nov 09, 2019 14:25 PM

Sehore

पुलिसकर्मियों की ड्यूटी के दौरान नहीं थम रही मनमानी

सीहोर.
पुलिस थानों में रात्रि विश्राम करने के पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को निर्देशित करने के बावजूद कई अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। दो दिन पहले एसपी ने एक आरक्षक को लापरवाही के चलते सस्पेंड कर दिया है, उसके बावजूद सुधार नहीं हो रहा है। इसकी पोल जावर थाने के निरीक्षण में सामने आई है। जिसमें आरक्षकों के गायब मिलने पर उनकी निंदा की है।

[MORE_ADVERTISE1]

जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट के आने वाले अध्योध्या मामले के फैसले को देखते हुए एसपी एसएस चौहान ने जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को रात्रि के समय थाने पर विश्राम करने के निर्देश दिए हैं। इसके तहत गुरुवार को रात्रि के समय थाना इछावर में विश्राम करने वाले बल को डीएसपी मंजू चौहान ने चैक किया। जिसमें आरक्षक हेमराज अनुपस्थित पाया गया। इसी प्रकार थाना जावर के बल को सूबेदार देवनारायण पांडे के चेक करने पर सउनि मंगल प्रसाद यादव, आरक्षक आनंद यादव, आरक्षक हिम्मत सिंह, शुभम चंद्रवंशी अनुपस्थित मिले। उनका यह कृ त्य कर्तव्य के प्रति गंभीर लापरवाही मानकर एसपी ने सभी को सेवा पुस्तिका में निंदा की सजा दी है। इस दौरान थाना प्रभारी इछावर अरविंद कुमरे, थाना प्रभारी प्रभारी बिलकिसगंज केजी शुक्ला को कर्तव्य पर मुस्तैद पाए जाने पर पुरस्कृत किया गया।

[MORE_ADVERTISE2]

वाहे गुरु के जयकारों के साथ निकाली प्रभात फेरी
सीहोर. वाहे गुरु के जयकारों के साथ शहर में सिख समाज ने उत्साह केे साथ प्रभात फेरी निकाली। इसके माध्यम से धर्म का संदेश दिया गया। गुरु नानक जयंती से पूर्व सिख समाज शहर में प्रभात फेरी निकाल रहा है। इसी के तहत शुक्रवार को भी प्रभात फेरी निकाली गई। इसके माध्यम से धर्म का संदेश दिया गया। इस दौरान वाहे गुरु के जयकारों की गूंज सुनाई दी।

[MORE_ADVERTISE3]