स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ बोला, रात में तार जल जाएं तो रहता है अंधेरा

Anil Kumar

Publish: Nov 07, 2019 12:43 PM | Updated: Nov 07, 2019 12:43 PM

Sehore

किसानों की समस्या को लेकर दिया ज्ञापन

सीहोर. साहब! क्षेत्र के गांवों में इस समय बिजली व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है। रात में बिजली तार (जंफर) जल जाएं तो पूरी रात अंधेरा रहता है। वहीं अन्य समस्या बनी हुई है। जिसे जल्द ही दूर किया जाए।

[MORE_ADVERTISE1]

यह बात राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ ने सीहोर बिजली कंपनी दफ्तर पहुंचकर डीई को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि रात में जंफर जलने से पूरी रात सप्लाई बंद रहती है। ऐसे में रात के समय विभागीय कर्मचारियों की ड्यूटी पर नहीं होने से कई तरह की समस्या आती है। इसी तरह से गांव में कई जगह बिजली खंभे आड़े टेड़े होने के साथ तार जमीन की तरफ झूल रहे हैं। इस व्यवस्था को जल्द ही ठीक किया जाएं। इस अवसर पर विष्णु जलोदिया, रमेश गौर, मनोहरसिंह, योगेश वर्मा, घीसीलाल आदि थे।

[MORE_ADVERTISE2]

आरएस ने निकाला पथ संचलन
सीहोर. शहर में आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ) ने पथ संचलन निकाला। इसके माध्यम से एकता के साथ रहने का संदेश दिया। सिंधी कॉलोनी से शुरू हुआ पथ संचलन विभिन्न मार्गो से होता हुआ निकला। जिसमें संघ के सदस्य कदमताल मिलाते हुए चल रहे थे। पथ संचलन के माध्यम से शांति सद्भाव का संदेश दिया गया।

[MORE_ADVERTISE3]

कार की टक्कर से घायल
सीहोर. एक जगह कार चालक तो दूसरी जगह ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारकर घायल कर दिया। जिनको इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। पुलिस के अनुसार सीहोर में कार क्रमांक एमपी04सीडब्ल्यू5301 के चालक ने अनियंत्रित गति से चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी। जिससे तहजीव पिता नासिर खां घायल हो गया। इसी तरह से थाना बिलकिसगंज के गांव सालीखेड़ा में ट्रैक्टर चालक ने बाइक में टक्कर मारकर महेश पिता भाईला रावत को घायल कर दिया। पुलिस ने मामला कायम किया है।