स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मंडी टीआई का थाने में फायर करते कथित वीडियो वायरल, देखें वीडियो

Kuldeep Saraswat

Publish: Nov 08, 2019 12:06 PM | Updated: Nov 08, 2019 12:06 PM

Sehore

एसपी ने दिए जांच के आदेश, सीएसपी करेंगे मामले की जांच

सीहोर. पुलिस थाने में फायर करते मंडी टीआई शिशिरदास का कथित वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो दशहरे के दिन का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि टीआई ने दशहरे के दिन शस्त्र पूजन के बाद साथी पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर निजी हथियार से हर्ष फायर किया है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान ने सीएसपी मंगल ठाकरे को जांच के आदेश दिए हैं।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

गुरुवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो सामने आया है। वीडियो की प्रारंभिक जांच में मंडी टीआई शिशिरदास फायर करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि मंडी टीआई से इस मामले में पूछताछ करने पर सामने आया है कि दशहरे के दिन शस्त्र पूजन के बाद उन्होंने अपने निजी शस्त्र से हर्ष फायर किया है। पुलिस अधीक्षक से इस पूरी मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जांच के बाद रिपोर्ट के आधार पर टीआई के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

[MORE_ADVERTISE3]

पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर किया है फायर
सोशल मीडिया पर वायरल ९ सैकेण्ड के कथित वीडियो में मंडी टीआई शिशिरदास फायर करते दिखाई दे रहे हैं। टीआई के आसपास दूसरे पुलिसकर्मी खड़े हैं। सिविल ड्रेस में खड़ा एक दूसरा व्यक्ति भी फायर करने के लिए गन ऊपर किए हुए है। सीएसपी की जांच में टीआई के साथ सिविल डे्रस में गन लेकर फायर करने की तैयारी करने वाला व्यक्ति भी फंस सकता है। सिविल ड्रेस में खड़ा व्यक्ति भी मंडी थाने का एसआई बताया जा रहा है, लेकिन चेहरा साफ नहीं दिखने के कारण पुष्टि नहीं हो पाई है।