स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस-प्रशासन अलर्ट, चप्पे चप्पे पर की जा रही निगरानी

Anil Kumar

Publish: Nov 09, 2019 15:06 PM | Updated: Nov 09, 2019 15:06 PM

Sehore

अध्योध्या फैसले को लेकर सभी ने कहा सर्वोच्च न्यायालय का फैसला हमें है मंजूर

सीहोर.
लंबें समय से चले आ रहे अध्योध्या मामले का आखिरकर शनिवार को फैसला हो गया। सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले को लेकर जिले में सभी ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय का फैसला हमें मंजूर है। उधर दूसरी तरफ एतिहात के तौर पर पुलिस-प्रशासन अलर्ट नजर आया। चप्पे चप्पे पर पुलिस निगरानी करती दिखी। कलेक्टर अजय गुप्ता और एसपी एसएस चौहान ने स्वयं सीहोर में पैदल सड़कों पर चलकर लोगों को शांति बनाएं रखने की अपील की।

[MORE_ADVERTISE1]

अयोध्या के आने वाले फैसले को देखते हुए जिले में पिछले तीन दिन से पुलिस-प्रशासन अलर्ट है। जिले की पुलिस के अलावा अतिरिक्त टुकड़ी बुलाई गई है। जिनकी जिलेभर में ड्यूटी लगाई गई है। शनिवार को जब फैसला आया तो सभी ने इसका स्वागत किया। सुरक्षा को देखते हुए कलेक्टर और एसपी ने भी निरीक्षण कर हालात का जायजा लिया। इस दौरान पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों को शांति और सद्भाव के साथ रहने की बात कहीं।

[MORE_ADVERTISE2]

दुकानें रही बंद, बाजार में सन्नाटा
जिलेभर में शनिवार को बाजार बंद रहा। सुबह के समय जितनी दुकाने खुली थी तो उनको पुलिस ने पहुंचकर बंद करा दी। वहीं पुलिस लोगों को यह भी कहती हुई नजर आई कि वह भीड़ बनाकर एक जगह एकत्रित नहीं हो। उल्लेखनीय है कि जिले में धारा 144 लगी हुई है।

[MORE_ADVERTISE3]

वाहनों की हुई चैङ्क्षकग
कई जगह पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाया था। जिसमें सड़क से निकलने वाले दो पहिया और बड़े वाहनों की चैकिंग की गई। इसमें दस्तावेज आदि होने पर ही पुलिस ने वाहनों को आगे जाने दिया।