स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'पप्पू यादव' का गर्दा डांस देख लोग रह गए हैरान, याद आए 'डब्बू अंकल', देखें वीडियो

Muneshwar Kumar

Publish: Oct 26, 2019 18:44 PM | Updated: Oct 26, 2019 18:44 PM

Sehore

 

नेता जी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर है वायरल

सिहोर/ सोशल मीडिया पर सिहोर जिले के एक पार्षद का वीडियो वायरल है। जिसमें वह गोविंदा के गाने पर डांस कर रहा है। ये वीडियो किसी बर्थडे पार्टी है। वीडियो देख लोगों को मध्यप्रदेश के ही डब्बू अंकल याद आ गए। यह वीडियो सिहोर के ग्वालटोली से कांग्रेस पार्षद पप्पू यादव का है। पप्पू यादव गोविंदा की स्टाइल में मंच पर गर्दा उड़ा रहे थे। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने उनका वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

[MORE_ADVERTISE1]

दरअसल, पप्पू यादव एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे। जैसे ही यह गाना बजा वह मंच पर पहुंच गए और ठुमके लगाना शुरू कर दिया। कार्यक्रम में मौजूद लोग भी तालियों से उनका हौसला बढ़ाते रहे। जोश में पप्पू यादव भी धमाल मचाते रहे। वीडियो देख आप भी कहेंगे कि ये मध्यप्रदेश के दूसरे डब्बू अंकल हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे ही कमेंट आ रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE2]
[MORE_ADVERTISE3]

गोविंदा के गानों पर ही किया डांस
पार्षद पप्पू यादन ने भी डब्बू अंकल की तरह ही गोविंदा के गानों पर डांस किया। फर्क सिर्फ इतना था कि डब्बू अंकल ने अपने रिश्तेदार की शादी में पत्नी के साथ डांस किया था। लेकिन पप्पू यादव ने बर्थडे पार्टी में डांस किया है। लेकिन गाना एक ही था। गाने का बोल है 'मैं से मीना से न साकी से'।

इसी गाने से मशहूर हुए थे डब्बू अंकल
डब्बू अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव मूल रूप से विदिशा के रहने वाले हैं। वह गोविंदा के इसी गाने पर डांस कर रातोंरात इंटरनेट सेंशेसन बन गए थे। उसके बाद गोविंदा ने उन्हें मिलने के लिए मुंबई बुलाया था। वहां उन्होंने कई बॉलीवुड कलाकारों से मुलाकात की थी। इसके साथ सलमान खान से भी मिल थे। जिन्होंने खूब तारीफ की थी।

सेलिब्रिटी बन गए डब्बू अंकल
डांस वीडियो वायरल होने के बाद से डब्बू अंकल सेलिब्रिटी बन गए हैं। सोशल मीडिया पर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं। साथ ही वह देश के विभिन्न हिस्सों में जाकर कार्यक्रम भी करते हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड से भी उन्हें कई ऑफर आए थे। अभी भी डब्बू अंकल अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालते हैं, जिसका लाखों में व्यू जाता है।