स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने पर नगर पंचायत अध्यक्ष का विरोध, निकाली अर्थी

Kuldeep Saraswat

Publish: Sep 15, 2019 11:28 AM | Updated: Sep 15, 2019 11:28 AM

Sehore

समाजसेवी और राजनीतिक संगठनों ने किया विरोध, पितृपक्ष को लेकर की गई थी टिप्पणी

जावर. जावर नगर पंचायत के अध्यक्ष शैलेष वैद्य के खिलाफ शनिवार को समाजसेवी और राजनीतिक संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया। नपं अध्यक्ष वैद्य की अर्थी निकालकर युवाओं ने तहसीलदार के नाम जावर चौकी के एसआई को ज्ञापन दिया और एफआईआर दर्ज कराने की मांग की। शैलेष वैद्य के खिलाफ विरोध प्रदर्शन उनके द्वारा सोशल मीडिया पर पितृपक्ष को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी के कारण हो रहा है।

समाजसेवी और राजनीतिक संगठनों के पदाधिकारियों का तर्क है कि वैद्य ने हिंदू समाज की भावनाओं को आहत किया है। प्रदर्शनकारी अध्यक्ष वैद्य की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं। शुक्रवार को सुबह के समय एक सोशल साइड पर नगर पंचायत अध्यक्ष शैलेष वैद्य ने अपनी आईडी से पितृपक्ष को लेकर टिप्पणी की। वैद्य ने अपनी पोस्ट के साथ करीब 19 दूसरे व्यक्तियों को भी जोड़ा। वैद्य की इस हरकत का पहले तो सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हुआ और जब कुछ घंटे बाद उन्होंने पोस्ट हटाई तो लोग सड़कों पर उतर आए।

नगर पंचायत अध्यक्ष वैद्य के खिलाफ शनिवार को हिंदू उत्सव समिति, बजरंग दल, शिवसेना, मुस्लिम त्योहार कमेटी, जैन समाज, भाजपा और कांग्रेस के पदाधिकारियों ने रैली निकालकर तहसीलदार के नाम एसआई कृष्णा मंडलोई को ज्ञापन देकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।
वर्जन...
- नगर पंचायत के चुनाव नजदीक आ गए है। कुछ लोग राजनीतिक स्वार्थ के कारण विरोध कर रहे हैं। मैंने किसी की भावनाओं को आहत नहीं किया है, यदि किसी को ऐसा लग रहा है तो मैं क्षमा चाहता हूं।
शैलेष वैद्य, अध्यक्ष नगर पंचायत जावर