स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

विवाहिता ने युवक से की कोर्ट मैरिज, पहले पति ने लड़के का अपहरण कर पहनाई जूतों की माला और जमकर की पिटाई

Pawan Tiwari

Publish: Jul 16, 2019 12:01 PM | Updated: Jul 16, 2019 12:01 PM

Sehore

  • विवाहिता को युवक से प्रेम हो गया था।
  • विवाहिता ने भागकर कोर्ट मैरिज की थी।

सीहोर. मध्यप्रदेश के प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। प्रेम प्रंसग के कारण एक युवक का अपहरण कर उससे फिरौती मांगी गई है तो युवक की पिटाई का वीडियो भी वायरल हो गया है। बताया जा रहा है सिहोर जिले के रहने वाले एक युवक को एक विवाहित से प्रेम हो गया था। विवाहिता ने अपने पति का साथ छोड़ दिया और उसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। शादी के बाद दोनों सीहोर में रहने लगे थे। लेकिन कुछ दिनों बाद युवक का अपहरण कर उसके परिजनों से पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी गई।

 

क्या है मामला
सीहोर जिले के लसुड़िया खास का राजेश सेन गुजरात में मजदूरी करता था। इस दौरान उसे एक शादीशुदा महिला से प्रेम हो गया। महिला अपने पति आशीष के साथ रहती थी। दोनों का प्रेम शादी तक पहुंच गया और महिला ने अपने पति आशीष को छोड़कर प्रेमी राजेश के साथ शादी करने का फैसला किया। दोनों गुजरात से भागकर सीहोर आए और सीहोर कोर्ट में शादी कर ली। शादी करने के बाद दोनों सीहोर में रहने लगे। महिला के पति आशीष को जब शादी की बात पता चली तो उसने युवक के अपहरण की योजना बनाई।

 

pitai


आशीष ने दर्ज कराई पत्नी के गायब होने की रिपोर्ट
आशीष ने राजगढ़ जिले में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपार्ट दर्ज करवाई थी। आशीष के अनुसार, उसकी पत्नी ने अपने मां की तबीयत खराब होने की बात कही थी और अपने मायके रिंगनोद आ गई थी लेकिन महिला वहां नहीं पहुंचने पर उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। 13 जुलाई को राजेश से राजगढ़ पुलिस ने पूछताछ की थी। इसी दिन आशीष ने अपने साथियों की मदद से राजेश का अपहरण कर लिया। आशीष ने राजेश के परिजन से पांच लाख रुपए की मांग की।

 

 

जूतों की माला पहनाई
राजेश का अपहरण करने के बाद उसके साथ मारपीट की गई और उसे जूतों की माला पहनाई गई। इसका वीडियो बनाकर राजेश के परिजनों को भेजा गया और पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। वीडियो में राजेश कुर्सी पर बंधा था और उसके साथ मारपीट हो रही थी। उसके गले में जूतों की माला लटका रही है। 14 जुलाई को परिजन सीहोर से राजगढ़ पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। कुछ घंटों में पुलिस ने आशीष के घर से राजेश को बरामद कर लिया। इसके साथ ही आशीष, दिनेश व विजय को गिरफ्तार कर लिया है।