स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रभारी मंत्री का झलका दर्द : 'मुझे मुख्यमंत्री ने ऐसे जिले में भेजा, जहां की जमीन उपजाऊ नहींÓ

Kuldeep Saraswat

Publish: Dec 09, 2019 12:10 PM | Updated: Dec 09, 2019 12:10 PM

Sehore

- नसरुल्लागंज में आयोजित आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम को प्रभारी मंत्री आरिफ अकील ने किया संबोधित

सीहोर. बुधनी विधानसभा को गड्ढों वाली विधानसभा बना कर रखा है। यहां सड़क, नाली, स्कूल एवं सोसाइटी की समस्याओं भी हल नहीं हो पाई हैं। मैं बुधनी विधानसभा आता हूं तो बहुत पछताता हूं कि मुझे मुख्यमंत्री ने ऐसे जिले में भेजा है, जहां कांग्रेस के लिए जमीन उपजाऊ नहीं है, जिले के चारों विधायक हमारे नहीं हैं। यह बात नसरुल्लागंज कृषि मंडी में आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।

[MORE_ADVERTISE1]

प्रभारी मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लिए जमीन नहीं है, उसके बावजूद भी हम कार्य कर रहे हैं। हमने कभी भी कार्य करने से मुंह नहीं मोड़ा है। हमें जनता का आशीर्वाद मिलेगा, इसकी उम्मीद है। आने वाले चुनाव में हमें जनता आशीर्वाद देगी। आज जिस तरह वह हक से मदद मांग रहे हैं, जब हमारा जनप्रतिनिधि होगा तो हमें भी अच्छा लगेगा। उन्होंने अफसरों से कहा मैं निवेदन कर रहा हूं, कि मेहरबानी करके काम करें।

[MORE_ADVERTISE2]

हमने आपको अपना माना है, अधिकारी अहंकार नहीं पाले। यदि अधिकारी काम नहीं करेंगे तो हमें उनको पराया करना भी आता है। उन्होंने कहा जो गरीबों के आंसू नहीं पोछ सकता, उसे तो ऊपर वाला भी माफ नहीं करेगा। प्रभारी मंत्री ने अफसरों की झूठी शिकायत नहीं करने की अपील की। रविवार को इछावर में भी आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां प्रभारी मंत्री आरिफ अकील को कांग्रेस नेता अभय कुमार मेहता ने गंदे नाले के सौंदर्यीकरण और नगर के प्राचीन तालाब को नगरपालिका को स्थांनातरण कराने के लिए मांग पत्र दिए हैं। कांग्रेस नेता ने प्राचीन तालाब का सौंदर्यीकरण कराने की बात कही है। अब 10 दिसंबर को प्रभारी मंत्री बुदनी और शाहगंज का दौरा करेंगे।

[MORE_ADVERTISE3]