स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

देश में सन् 47 जैसे हालात पैदा करना चाहती है कांग्रेस: उमा भारतीय

Kuldeep Saraswat

Publish: Jan 16, 2020 11:57 AM | Updated: Jan 16, 2020 11:57 AM

Sehore

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर बोला हल्ला, बोलीं- पूरी प्लानिंग के गए हैं पाकिस्तान

सीहोर. मकर सक्रांति के पावन पर्व पर बुधवार को प्राचीन गणेश मंदिर पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने के लिए पहुंचे। भगवान गणेश के दर्शन कर श्रद्धालुओं ने दान पुण्य किया। मकर सक्रांति के पर्व को लेकर भगवान गणेश का विशेष श्रृंगार कर दोपहर 12 बजे महाआरती की गई। ऐतिहासिक प्राचीन गणेश मंदिर पर अल सुबह साढ़े चार बजे से ही श्रद्धालुओं के पहुंचने का सिलसिला प्रारंभ हो गया था। सुबह आठ बजे यहां करीब दो हजार श्रद्धालु दर्शन के लिए लाइन में लगे थे। मंदिर के पुजारियों के मुताबिक दिन भर में करीब पचास हजार से ज्यादा श्रद्धालु दर्शन करने के लिए आए हैं। दर्शन के बाद दिन भर यहां श्रद्धालु दान पुण्य करते दिखाई दिए।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

देर शाम पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती गणेश मंदिर पहुंची। स्वास्थ्य खराब होने को लेकर मंदिर परिसर में गाड़ी से मंदिर के गेट तक उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें व्हीलचेयर से पहुंचाया गया। भगवान गणेश के दर्शन करने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए साध्वी ने कहा कि कांग्रेस देश में सन् 47 जैसे हालात पैदा करना चाहती है, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

[MORE_ADVERTISE3]

मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस सांसदों का दल पाकिस्तान जाने पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भरती ने कहा कि वे कोई सामान्य व्यक्ति नहीं हैं। पढ़े-लिखे बुद्धिजीवी हैं। पूरी प्लांनिग से गए हैं। वे पाकिस्तान से मिलकर भारत में अशांति पैदा करना चाहते है, इनको आजादी चाहिए, वो भी जिन्ना वाली। देश में कांग्रेस सन 47 के हालात पैदा करना चाहती है। हिन्दू और मुस्लिम में दरार पैदा करना चाहती है। हम इनको सफल नहीं होने देंगे। कांग्रेस का यह कृत्य कांग्रेस को ही जमीदौज करेगा। एक सवाल के जबाव में उन्हेंने कहा कि देवेंद्र सिंह का संबंध अफजल गुरु के समय से निकल रहा है, हमने तो इसे बेनकाब किया है।