स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Breaking News : भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत,मची चीख पुकार, देखें वीडियो

Amit Mishra

Publish: Sep 09, 2019 12:00 PM | Updated: Sep 09, 2019 12:00 PM

Sehore

सभी मृतक भोपाल जीवन मोटर्स के कर्मचारी बताए जा रहे हैं।

सीहोर। हाल ही में सीहोर के पास हुए दर्दनाक हादसे accident news को लोग भूले ही नहीं थे उसके बाद आज सीहोर के पास दोबारा बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 4 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत 4 died road accident हो गई और एक अभी लापता है।

 

लोगों ने बताया की आज सुबह सीहोर ग्राम जताखेड़ा के एक कार का एक्सीडेंट हो गया। कार में 5 लोग सवार थे। हादसा इतना भयनाक था कि 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई एक आदमी अभी भी लापता है। बताया जा रहा है कि सभी मृतक भोपाल के निवासी है और इंदौर से भोपाल जा रहे थे तभी सड़क हादसा हो गया। सभी मृतक भोपाल जीवन मोटर्स के कर्मचारी बताए जा रहे हैं।

 

मची चीख पुकार
हादसे के बाद सड़क पर चीख पुकार मच गई। ग्रामीणो का कहना है कि हादसा इतना भयनाक था कि देखकर सभी के होश उड़ गए।

Breaking News : भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत,मची चीख पुकार, देखें वीडियो

पुलिस मौके पर
हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस सभी शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजवाया है। अभी तक मृतकों का नाम और पते की जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस का कहना है कि सभी मृतकों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

 



28 जुलाई को हुई थी 5 लोगों की मौत
इसके पहले जिले में आष्टा के पगारिया हॉट के पास पर एक भीषण सड़क हादसा में पांच लोगों की मौत हो गई थी। यह हादसा इंदौर भोपाल स्टेट हाईवे पर हुआ, जहां एक एक्सयूवी पुल से जा टकराई थी। इदौर की ओर से आ रही इस गाड़ी में 6 लोग सवार थे, जिनमें से 5 की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल थे। सभी लोग एक ही परिवार के थे। तेज रफ्तार कार ( MP 04 CP 7210 ) की इस भीषण सड़क दुर्घटना में 1 युवक गम्भीर घायल था। जबकि मृतकों में 2 पुरुष,2 बच्चे,1 महिला शामिल थी। वहीं घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे आष्टा अस्पताल से सीहोर रेफर कर दिया गया गया था। सभी भोपाल के आंनद नगर के निवासी थे।